Porsche In Hyderabad: हैदराबाद के एक ऑटोमोबाइल कंटेंट क्रिएटर असद खान ने एक विवाद खड़ा कर दिया है जब उन्होंने एक पोर्श 718 कैमैन की एग्जॉस्ट से सिगरेट जलाने की कोशिश की. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए उनके एक्सपेरिमेंट के वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया है, लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया काफी निगेटिव रही है. अपने पोस्ट में क्रिएटर असद खान ने लिखा, "सिगरेट जलाने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है? पीएस: मैं धूम्रपान नहीं करता हूं. धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. रेसिंग येलो शेड में पोर्श 718 कैमैन की विशेषता."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: आजादी से पहले ऐसा था नहीं था झंडा हमारा, क्यों बदले गए और क्या है इसका इतिहास?


लग्जरी कार से जलाई सिगरेट


क्लिप में कंटेंट क्रिएटर असद खान लग्जरी कार के पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं, जो शायद न्यूट्रल गियर में है, और उसे एग्जॉस्ट से बिना जले हुए गैसों का उत्सर्जन करने के लिए स्पीड-अप किया जा रहा है. जैसे ही ये गैसें एक छोटी सी लौ में बदल गईं, असद ने सिगरेट को एग्जॉस्ट की ओर पकड़कर उसे जलाने की कोशिश की. यह जोखिम भरा स्टंट लगभग एक दुर्घटना में बदल गया क्योंकि सिगरेट में आग लग गई और वह बाल-बाल बच गए.


 



 


यह भी पढ़ें: चाय के साथ रस्क खाते हैं तो हो जाएं सावधान! धड़ाधड़ उल्टी दिला देने वाला Video आया सामने


वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जल्द ही अपना गुस्सा व्यक्त किया. एक यूजर ने असद खान से अनुरोध किया कि वह एक डिस्क्लेमर शामिल करे जिसमें दर्शकों को इस तरह के खतरनाक कामों की नकल न करने के लिए आगाह किया जाए. दूसरे ने व्यंग्यात्मक रूप से लिखा, "यह सिगरेट और आपके हाथ को जलाने का एक बेहतर तरीका हो सकता है." अन्य लोगों ने असद खान की बुनियादी भौतिकी की समझ की कमी की आलोचना की. इस प्रतिक्रिया से इस तरह के स्टंट के संभावित खतरों और कंटेंट क्रिएटर्स की अपनी ऑडियंस के प्रति जिम्मेदारी पर प्रकाश पड़ता है.