Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर के सोडाला एलिवेटेड रोड पर शनिवार दोपहर एक चौंका देने वाली घटना घटी. एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई, जिससे सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी लगी कार में आग 


घटना के समय, कार चालक जीतेंद्र जांगिड़ ने देखा कि कार के ब्लोअर से धुआं निकल रहा है. उन्होंने तुरंत कार को रोककर उसे चेक करने लगा, इसके बाद कुछ सेकेंड में आग पूरी कार में फैल चुकी थी. आग की लपटों के बीच, जीतेंद्र ने साहस दिखाते हुए चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई. 


कार का कौन है मालिक 


आग लगने के बाद कार में लगा हैंड ब्रेक अचानक खुल गया. जिससे कार सड़क पर चलने लगी. इस बीच कार में बैठे लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे. जानकारी के अनुसार कार मालिक नाम मुकेश गोस्वामी हैं. गोस्वामी अलवर का रहने वाला है. हालांकि जब कार में आग लगी तो उस समय कार मुकेश का दोस्त जीतेंद्र जांगिड़ चला रहा था.


कार में आग लगने के बाद भी वह सड़क पर दौड़ती रही, जिससे वहां मौजूद लोग डर गए और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आखिरकार, कार एलिवेटेड रोड पर ढलान पर आकर रुकी. मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया.


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जलती हुई कार को देखा जा सकता है. वीडियो में लोग चीखते-चिल्लाते और भागते हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है और यह वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है.


 


 



 



वायरल इस वीडियो को  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर @daily_over_dose नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 2 लाख 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "एक शख्स कहता है कि ऐसी घटना पहली बार देख रहा हूं". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."यह बहुत ही डरावनी घटना है". 


 


ये भी पढ़ें: 7 फीट लंबे कोबरा पर भारी पड़ा 2 इंच का बिच्छू, देखकर लोगों के उड़ गए होश!