Snake Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने एक-दो नहीं बल्कि 5-6 सांपों को बाएं हाथों से पकड़ रखा है. इतना ही नहीं, महिला ने साड़ी पहन रखी है और किसी गांव के खेत में खड़ी हुई नजर आ रही है. किसी ने सामने से उस महिला का वीडियो बना लिया और उसने ऑनलाइन पोस्ट कर दिया, जिसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है. महिला ने हाथ में ग्लव्स पहन रखा है और सांप को उनके गर्दन से पकड़ रखी है. इसके साथ ही वह मुस्कुराती हुई भी नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी वाली महिला ने लोगों को चौंकाया


इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला आधे दर्जन सांपों को संभालती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में, महिला ने साड़ी पहन रखा है. वह अपने हाथों में सांपों को पकड़े हुए है और उन्हें प्यार से सहला रही है. महिला की निडरता और सांपों के प्रति प्रेम ने दर्शकों को हैरानी में डाल दिया. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। कई लोगों ने महिला की तारीफ की है और उसकी हिम्मत की सराहना की. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि महिला सांपों के प्रति अपने प्यार को लोगों के सामने लाने के लिए एक प्रेरणा है. हालांकि, यह हर किसी के बस की बात नहीं, जैसा वह महिला कर रही है.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake_rescuer_bipin नाम के अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट बॉक्स में, लोग महिला की निडरता की प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह महिला एक असली सपेरा है! वह सांपों के साथ इतनी सहजता से निपटती है, जैसे कि वह उन्हें अपना परिवार समझती हो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं उसकी बहादुरी से प्रभावित हूं. सांपों के साथ काम करना खतरनाक हो सकता है, लेकिन वह बिना किसी चिंता के ऐसा कर रही है." कई सारे लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने हर-हर महादेव के नारे भी लगाएं.