Foodies funny video: यूं तो स्वाद के शौकीनों को सब पता होता है कि कौन से शहर की कौन सी गली में खाने-पीने की क्या चीज फेमस है? जिन्हें नहीं पता होता है वो नए टेस्ट की तलाश में नई-नई जगहों को एक्सप्लोर कर लेते हैं. हालांकि इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में फूडीज लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनसे अक्सर नया काम शुरू करने वालों की किस्मत भी चमक जाती है. यानी उने बैठे बिठाए प्रमोशन मिल जाता है. इस भूमिका के बीच इंस्टाग्राम पर गोलगप्पे वाले भैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो चटपटी चाट और बताशों को को चटखारे लेकर खाने वालों को खूब पसंद आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्ट्रीट फूड वेंडर का एक्सपेरिमेंट


आजकल के स्ट्रीट फूड वेंडर भी नए स्वाद की खोज में एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करते हैं. ऐसी चीजों की बात करें तो कहीं फैंटा मैगी परोसी जाती है तो कहीं समोसे में पता नहीं क्या-क्या भर दिया जाता है. जो लोग ऐसे बेमेल कॉंबो नहीं परोसते हैं उनकी यूएसपी कुछ और होती है. यहां बात गोलगप्पों की हो रही है जिसे आल इंडिया की कॉमन फेवरेट डिश माना जा सकता है. क्या पुरुष और क्या महिलाएं यानी बच्चे बूढ़े और जवान सभी गोलगप्पे यानी (बताशे/पानीपूरी) खाने के लिए लंबी लाइन के साथ-साथ हाथ में दोना पकड़ने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. हाल ही में गोलगप्पे वाले भैया का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे.


गोलगप्पे वाले भैया की अनोखी शर्त


food_unlock_official नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए इस फनी वीडियो के मुताबिक गोलगप्पे की इस चलती फिरती दुकान यानी रेहड़ी पर अगर आपको भी पानी के टेस्टी बताशों का लुत्फ उठाना है तो आधार कार्ड दिखाना होगा. इस अनोखी शर्त की जमकर चर्चा हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फूड ब्लॉगर बताता रहा है कि, यहां 6 गोलगप्पे 20 रुपये में मिलते हैं और सिर्फ पुरुषों को ही गोलगप्पे खिलाए जाते हैं. ठेले पर लिखा है कि 18 साल से नीचे वालों को गोलगप्पे नहीं खिलाए जाएंगे. 


आप भी देखिए वीडियो-