सिंगापुर: 36 वर्षीय नागरिक को एक सार्वजनिक शौचालय के एक कक्ष में अंतरंग संबंध बना रहे एक दंपत्ति की वीडियो बनाने के जुर्म में सोमवार को 17 हफ्तों की जेल की सजा सुनायी गयी. चैनल न्यूज एशिया की खबर के मुताबिक, कुप्पुसामी कार्तिक को तांक झाक करने के तीन दोष स्वीकार करने के बाद जेल की सजा सुनायी गयी.


पब्लिक टॉयलेट में नहा रहे कपल का वीडियो बनाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना बिशन-आंग मो कियो पार्क के एक सार्वजनिक शौचालय की है जहां कार्तिक ने एक कमरे में एक प्रेमी युगल की नहाते और अंतरंग संबंध बनाते हुए वीडियो बना ली. दो दिन बाद उसने उसी जगह पर दोनों का यह देखने के बाद इंतजार किया कि वह एक खास वक्त पर वापस लौटेंगे.


आरोपी शख्स ने ली कई तस्वीरें


कार्तिक ने अपने फोन से तीन वीडियो बनायी और उनकी चार से पांच नग्न तस्वीरें ली, जिसमें उनका चेहरा भी दिखायी दे रहा था. वह 19 नवंबर 2020 को पार्क में लौटा और एक अलग शौचालय में गया जहां उसने तीन वीडियो बनायी. उनमें से एक में एक अज्ञात महिला को शौचालय में जाते हुए देखा गया.


प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देखा


बाद में 22 वर्षीय शख्स ने पुलिस को बुलाया और कहा कि उसने इस व्यक्ति को पकड़ा है जो उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देख रहा था. कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन जब्त किया गया. जांच में उसके फोन से अन्य वीडियो भी बरामद किए गए.