Bizarre Incident: एक अजीब घटना में, एक साइकिल जो एक अपार्टमेंट के गैरेज से चोरी हो गई थी दो दिन बाद रहस्यमय तरीके से वापस लौट आई. साइकिल के मालिक ने इस पर अपना अनुभव शेयर किया, क्योंकि वह हैरान और राहत महसूस कर रहा था. साइकिल बिना ताले के पुराने अपार्टमेंट बिल्डिंग के गैरेज में खड़ी थी, जहां उसके दोस्त रहते हैं. हालांकि यह क्षेत्र हमेशा सुरक्षित रहा है, लेकिन साइकिल अचानक गायब हो गई और दो दिन बाद वापस आ गई. यह अजीबोगरीब कहानी एक रेडिट यूजर ने “Indiasocial” ग्रुप में शेयर की, जिसमें पोस्ट में लिखा, “साइकिल चोरी हुई दो दिन के लिए और वापस उसी जगह आ गई. क्या अजीब घटना है!”


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: लंदन की गलियों में झालमुड़ी बेच रहा विदेशी, भारतीयों ने देखा तो लोग बोले- इसे मत चुरा लेना...


चोरी हुई साइकिल दो दिन बाद वापस मिली


यूजर ने घटना के बारे में बताया कि उन्होंने आखिरी बार साइकिल को शनिवार को शाम 4 बजे देखा था, जब वह डिनर पार्टी के लिए घर से निकले थे. उन्होंने कहा, “शनिवार को शाम 4 बजे मैंने आखिरी बार साइकिल देखी थी. पार्टी से लौटते समय मैंने गैरेज में नजर डाली और देखा कि साइकिल चोरी हो गई थी.” उन्हें विश्वास नहीं हुआ और उन्हें ऐसा लगा कि शायद किसी ने इसे सिर्फ सैर के लिए लिया होगा और वापस रख देगा. उसने आगे कहा, “मेरे दोस्तों ने मुझे मूर्ख कहा कि मैं ऐसा सोच रहा हूं, लेकिन चूंकि उसके पास ताला नहीं था, हमने मान लिया कि इसे चुरा लिया गया है.”


यह भी पढ़ें: Snake Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे से अचानक निकल आए दो भयानक सांप, डर कर मारे भागे घरवाले लेकिन


वापस आई तो उसमें लगा दिया ताला


दो दिन बाद साइकिल के वापस आने पर उनकी सोच सही साबित हुई. “लेकिन, मंगलवार को जब मैं काम के लिए निकला, तो देखिए! साइकिल फिर से जादुई तरीके से वापस आ गई.” साइकिल लौटने के बाद उन्होंने उसे जल्दी से अपने फ्लैट के अंदर ले जाकर ताला लगा दिया ताकि भविष्य में चोरी से बचा जा सके. सिर्फ साइकिल का स्टैंड गायब था, जिससे वे थोड़े जिज्ञासु हुए लेकिन ज्यादा चिंतित नहीं थे. यूजर्स ने अनुमान लगाया कि शायद पास के किसी वर्कर ने साइकिल उधार ली होगी और जब उन्हें जरूरत नहीं रही, तो वापस लौटा दी.


 


Bike stolen for two days and returned back to the same spot. What a bizarre incident!
byu/Lachimolala_yoonji inindiasocial

 


उन्होंने सोचा, “मैं वास्तव में इसकी जांच नहीं करना चाहता क्योंकि इसमें हमारे समाज के लोगों से बात करनी होगी, जो मैं किसी अन्य कारण से नहीं करना चाहता.” घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने मजाक किया, “यह एक टार्जन साइकिल है, जो अपनी बदला ले रही है.” एक अन्य ने कहा, “किसी ने इसे सिर्फ सैर के लिए लिया और फिर वापस रख दिया.” तीसरे ने लिखा, “उधार लिया होगा, बिना बताए.”