Tinder Match: पिट्सबर्ग की रहने वाली 29 वर्षीय केंड्रा रॉक्सबेरी ने टिंडर पर मिले जॉश नाम के व्यक्ति के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया. जॉश ने केंड्रा से अपने बिजली के बिल के लिए आर्थिक मदद मांगी थी, जिसके बाद केंड्रा ने यह फैसला लिया. कई महीनों से डेटिंग करने के बाद, केंड्रा जॉश की इस डिमांड से हैरान रह गईं, खासकर इसलिए भी क्योंकि वह एक हफ्ते पहले ही जॉश को महंगे सीफूड डिनर पर ले गई थी. केंड्रा रॉक्सबेरी को जॉश की 376 डॉलर (लगभग 31,000 रुपये) की डिमांड उनके रिश्ते की उम्मीदों के साथ मेल नहीं खाती थी, इसलिए उन्होंने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजली का बिल भरना पड़ गया बेहद महंगा


जॉश ने कथित तौर पर मैसेज में लिखा, "मैंने सोचा था कि ये कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि मैंने तुम्हारे सीफूड डिनर का बिल चुका दिया था." इसके जवाब में, रिश्ते को खत्म करने का फैसला करते हुए केंड्रा ने जवाब दिया, "हंसी आती है... सच में? मुझे नहीं लगता ये रिश्ता चलेगा. गुड लक." इसके बाद उन्होंने जॉश का नंबर ब्लॉक कर दिया, जैसा कि उन्होंने कैनेडी न्यूज को बताया. कैनेडी न्यूज से बात करते हुए केंड्रा ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, "रिश्ते को लेकर मेरी बहुत उम्मीदें थीं, क्योंकि चीजें काफी अच्छी चल रही थीं." उन्होंने जॉश को हैंडसम, स्मार्ट और अच्छा बताया और कहा कि उन्हें लगा कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है.


जॉश के साथ पैसों को लेकर होती परेशानी


केंड्रा ने इस बात पर भी जोर दिया कि वह जॉश को सिर्फ उनके पैसों के लिए इस्तेमाल नहीं कर रही थीं और खुद भी रिश्ते में आर्थिक योगदान देने के लिए तैयार थीं. उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि हम दोनों बराबर थे. मैं उनका इस्तेमाल उनके पैसों के लिए नहीं कर रही थी और उनसे हर चीज का भुगतान करने की उम्मीद नहीं रखती थी. मुझे उनकी म्यूजिक अच्छी लगती थी और मैं भी कुछ चीजों का भुगतान करती थी." केंड्रा उनकी मदद के लिए तैयार थीं, लेकिन वो रिश्‍ते में आर्थिक जिम्मेदारी लेने के लिए दबाव महसूस नहीं करना चाहती थीं. केंड्रा ने माना कि इस अनुभव से उन्हें दुख हुआ, लेकिन वो इस बात से खुश हैं कि उन्होंने ये खतरे के संकेत जल्दी पहचान लिए.