Funny Video: दिवाली का त्योहार हमेशा से ही रोशनी, पटाखों और खुशियों का प्रतीक माना जाता है. लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे मजेदार घटनाएं भी हो जाती हैं, जो हमें हंसी से लोटपोट कर देती हैं. ऐसी ही एक घटना का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्तियों ने पाइप में रॉकेट डालकर उसे लॉन्च किया और वह सीधे उसके भाई साहब पर जाकर गिरा. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स के ऊपर लांच किया रॉकेट 


वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने घर में कुर्सी लगाकर आराम से बैठा हुआ है. इसके बाद दो लड़के शख्स के पास आते हैं और दिवार से पीछे से छुपकर एक पाइप लगा देते हैं. फिर वे लड़के उस पाइप में एक रॉकेट रख कर उस शख्स को निशाना लगाते हैं. जैसे ही लड़के रॉकेट को जलाते हैं रॉकेट सीधे कुर्सी पर बैठे युवक को जा लगती है. हालांकि इसके बाद वह घबरा कर कुर्सी से नीचे गिर जाता है फिर वह अपने कपड़े पर लगे आग की लपट को झाड़ता है. फिर वीडियो वहीं पर खत्म हो जाती हैं और इस क्लिप को  देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे है. 


 



 


वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर@y_iamcrazyy नाम के अकाउंट से शेयर किया और कैप्शन में  लिखा, "पाइप में डालकर रॉकेट सीधे भाईसाहब पर लॉन्च कर दिया".  वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.वहीं 7500 लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल होने पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखकर चिंता भी जाहिर की और कहा  'ए भाई ऐसा वीडियो मत बनाया करो, नहीं तो असलियत में कोई कर बैठेगा'. साथ ही कुछ लोगों ने इस मजाक को जानलेवा भी बताया है. वहीं, कुछ लोग ने फनी कमेंट्स भी किए हैं