वही आंखें, वही चेहरा, Divya Bharti की हमशक्ल को देख लोगों ने पूछा- क्या दोबारा जन्म ले लिया?
Advertisement
trendingNow12487991

वही आंखें, वही चेहरा, Divya Bharti की हमशक्ल को देख लोगों ने पूछा- क्या दोबारा जन्म ले लिया?

Divya Bharti: बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती (Divya Bharti) ने बॉलीवुड (Bollywood) में महज तीन साल काम किया. हालांकि उन्होंने इन 3 साल में बहुत नाम कमाई लेकिन बहुत ही कम उम्र (19) में उनकी मृत्यु हो गई. 

वही आंखें, वही चेहरा, Divya Bharti की हमशक्ल को देख लोगों ने पूछा- क्या दोबारा जन्म ले लिया?

Divya Bharti: हाल ही में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह हूबहू दिव्या भारती की तरह नजर आ रही है. इस लड़की का नाम निशा है और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. निशा का चेहरा, हेयरस्टाइल और अंदाज बिल्कुल दिव्या भारती से मिलता-जुलता है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं और कह रहे हैं कि यह दिव्या भारती का पुनर्जन्म हुआ है क्या?

ये भी पढ़ें: गोलगप्पे में डाली ऐसी चटनी, खाते ही हिल जाएगा सिस्टम, लोग बोले- गंदे हाथ से खा लूंगा लेकिन
 

 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री 
दिव्या भारती, जो 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं, उन्होंने अपने छोटे से करियर में बहुत नाम कमाई थी. उनकी खूबसूरती और स्टाइल ने लोगों को दीवाना बना दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मृत्यु मात्र 19 साल की उम्र में हो गई थी. उन्हें लोग प्यार से बॉलीवुड की गुड़िया के नाम से भी जानते हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हैं और उनकी फिल्मों और गानों को पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें:  हॉस्टल में घुस आया भूत, देखते ही छटपटा कर भागने लगे स्टूडेंट! प्रैंक वीडियो हुआ वायरल
 

दिव्या भारती की तरह दिखती है ये लड़की

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि निशा, दिव्या भारती के सबसे चर्चित गाने “सात समुंदर पार” पर एक्टिंग करती नजर आती हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें देखकर लोग हैरान हैं और कई लोग तो यह भी पूछ रहे हैं कि क्या यह सच में दिव्या भारती का पुनर्जन्मब हुआ है. निशा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है और लोग उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं कमेंट

इस वीडियो को एक्स इंस्टाग्राम पर @varuntotlani नाम के हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 37 हजार लोगों  ने इसे  लाइक भी किया. वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "निशा का चेहरा और मुस्कान बिल्कुल दिव्या भारती जैसी है" एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिव्या भारती की बेटी हो क्या". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपको फिल्मों में होना चाहिए".

Trending news