Viral video:  एक पिता के लिए उसकी बेटी हमेशा उसकी शहजादी होती है. वह अपनी बेटी को हर संभव खुशी और सुरक्षा देने की कोशिश करता है, चाहे वह किसी भी परिस्थिति में हो. पिता और बेटी का यह रिश्ता बहुत ही खास और अनमोल होता है. हाल ही में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया, जिसमें वह अपनी बेटी के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जुकरबर्ग अपनी बेटी के नन्हें नाखूनों पर चमकदार स्पार्कल्स बड़ी बारीकी से लगाते हुए दिखते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढे़ं: Inside Video: कैसा है IIT बॉम्बे के हॉस्टल का रूम, देखिए कैसे रहते हैं भविष्य के इंजीनियर?
 


क्या है पूरा मामला 



जुकरबर्ग ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें वह पूरी तरह से इस काम में डूबे हुए नजर आ रहे हैं, जैसे कि यह कोई बड़ी तकनीकी परियोजना हो. नाखून पेंट करने के बाद, जुकरबर्ग ने गर्व से कहा कि उन्होंने कमाल कर दिया और उनकी बेटी खुशी से चमकते हुए अपने सजाए हुए नाखून दिखाती है. इस पल को देखकर उनके फैंस भी बेहद खुश हुए और उन्होंने जुकरबर्ग की जमकर तारीफ किए. 


ये भी पढे़ं: सीट के पीछे बैठकर स्टूडेंट ने की ऐसी हरकत, टीचर का घूम गया माथा


इस वीडियो के जरिए जुकरबर्ग ने यह साबित किया कि परिवार और बच्चों के साथ समय बिताना किसी भी सफलता से बढ़कर है. उन्होंने अपने पोस्ट में मजाकिया अंदाज में अपने कंपनी के मिक्स्ड-रियलिटी हेडसेट क्वेस्ट 3S का भी जिक्र किया और लिखा कि वह कई स्क्रीन के साथ डैड स्किल्स को लेवल अप कर रहे हैं. 


ऐसा पोस्ट पहले भी कर चुके हैं


मार्क जुकरबर्ग अक्सर अपने परिवार के साथ बिताए गए पलों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि वह न केवल एक सफल व्यवसायी हैं, बल्कि एक समर्पित पिता भी हैं.


 



 


यूजर जमकर तारीफ कर रहे हैं


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @zuck नाम के अकाउंट से पोस्ट किया. वीडियो को अब तक 9 लाख 50 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 28 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आप ग्रेट हो सर” दूसरे ने लिखा, “पिता के लिए बेटी सब कुछ होती है”.