सीट के पीछे बैठकर स्टूडेंट ने की ऐसी हरकत, टीचर का घूम गया माथा
Advertisement
trendingNow12479074

सीट के पीछे बैठकर स्टूडेंट ने की ऐसी हरकत, टीचर का घूम गया माथा

Backbencher viral video:  हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बैकबेंचर छात्र की अनोखी हरकत दिखाई दे रही है. चलिए जानते हैं विस्तार से. 

सीट के पीछे बैठकर स्टूडेंट ने की ऐसी हरकत, टीचर का घूम गया माथा

Backbencher viral video: बैकबेंचर्स की पहचान उनकी शरारतों और अनोखे कारनामों से होती है. बैकबेंचर शब्द सुनते ही लोगों के मन में आ जाता है कि ये बच्चे पढ़ाई कम और शरारत ज्यादा करते होंगे. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बैकबेंचर क्लास के दौरान पीछे की सीट पर बैठकर भेल बना रहा है. 

क्लास में ही बना दिया भेल

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लास चल रही है और टीचर पढ़ा रहा है. इसी दौरान पीछे की सीट पर बैठा छात्र चुपचाप प्याज और टमाटर काट रहा है. वह इन्हें एक छोटे ग्राइंडर में डालकर पीसता है और फिर उसमें मसाले मिलाता है. इसके बाद वह टिफिन में भेल, नमकीन, प्याज और टमाटर मिलाकर तैयार करता है और खाने लगता है.

ये भी पढ़ें: Inside Video: कैसा है IIT बॉम्बे के हॉस्टल का रूम, देखिए कैसे रहते हैं भविष्य के इंजीनियर?

अपनी शरारतों के लिए मशहूर होते हैं, बैकबेंचर्स 

बैकबेंचर्स अक्सर अपनी शरारतों के लिए मशहूर होते हैं, लेकिन कभी-कभी वे कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होती। इस वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि बैकबेंचर्स की क्रिएटिविटी की कोई सीमा नहीं होती. यह वीडियो न केवल मनोरंजक है बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे छात्र अपनी पढ़ाई के साथ-साथ मजेदार गतिविधियों करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@iist.funnies)

 

यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर iist.funnies नाम के अकाउंट से पोस्ट किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “बीटेक भेल वाला” वीडियो को अब तक 9 लाख 50 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 58 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “भाई ने साबित कर दिया कि आखिरी बेंच किचन होता है” दूसरे ने लिखा, “भविष्य का बीटेक भेल वाला”.

 

 

Trending news