Inside Video: कैसा है IIT बॉम्बे के हॉस्टल का रूम, देखिए कैसे रहते हैं भविष्य के इंजीनियर?
Advertisement
trendingNow12478980

Inside Video: कैसा है IIT बॉम्बे के हॉस्टल का रूम, देखिए कैसे रहते हैं भविष्य के इंजीनियर?

IIT Bombay Viral Video: IIT बॉम्बे के एक छात्र ने हाल ही में अपने हॉस्टल रूम का वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो में, वह अपने हॉस्टल के कमरे की स्थिति दिखाता है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं

Inside Video: कैसा है IIT बॉम्बे के हॉस्टल का रूम, देखिए कैसे रहते हैं भविष्य के इंजीनियर?

IIT Bombay Viral Video:  सोशल मीडिया की दुनिया अतरंगी है. यहां कब क्या वायरल हो जाए किसी को भरोसा नहीं है आपने सोशल मीडिया साइट्स पर डांस, लड़ाई, जुगाड़, स्टंट समेत तमाम तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे. मगर अभी उन सभी वीडियो से परे एक हॉस्टल रूम के टूर का वीडियो वायरल हो रहा है. जो कि IIT बॉम्बे के हॉस्टल का बताया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला

वीडियो की शुरुआत में, छात्र हॉस्टल के कॉरिडोर से होते हुए अपने कमरे तक पहुंचता है और दरवाजे में कुंडी नहीं था तो वो ब्रेड बोर्ड लगाता है. इसके बाद वो लाईट जलाता है फिर कमरे को दिखाना शुरू करता है. कमरे में प्रवेश करते ही, टेबल पर किताबों का ढेर, ऑनलाइन डिलीवरी के पार्सल बॉक्स, और आईफोन का डिब्बा दिखाई देता है. उन्होंने वीडियो में कहां की जो मेरी ये टेबल देख रहे हैं, ये मुझे याद कि शायद मैंने इसे सिर्फ एक बार साफ किया है और वो भी सपने में. और रूम में जो ये गंदगी है, इसे हम जानबूझकर साफ नहीं करते हैं क्योंकि कमल कीचड़ में ही खिलता है' और उन्होंने कहा कि जो ये  बालकनी  है. इसे खोलने के बाद हनुमान चालीसा पढ़ना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में हैं तो दिवाली की शॉपिंग के लिए यहां जाइए.. अभी से मच गई है धूम

 हर छात्र का सपना होता है, IIT बॉम्बे में पढ़ना

IIT बॉम्बे में पढ़ना हर छात्र का सपना होता है, और वहां एडमिशन लेने पर हॉस्टल की सुविधा भी मिलती है, जो बेहद कम दाम में उपलब्ध कराई जाती है. हालांकि, इस वीडियो ने दिखाया कि हॉस्टल के कमरे की स्थिति कैसी हो सकती है, जिससे देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट

वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @IndianTechGuide नाम के अकाउंट से शेयर किया. वीडियो को अब तक 6 लाख 37 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 70 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये यादें जीवन में हमेशा याद रखने लायक हैं".  एक अन्य यूजर ने लिखा, "कोई भी जगह दे दो इन्हें रहना ऐसे ही हैं". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,  "रूम है या कबाड़".

Trending news