Hyderabad News: अधिक खर्च करने वालों के लिए एक कहावत कही जाती है... जितने का बबुआ नहीं, उतने का खिलौना...! यह कहावत हैदराबाद के उस शख्स पर भी एकदम फिट बैठती है जिसने अनोखा नंबर पाने के लिए 25 लाख रुपये खर्च कर दिए. शौक पर खर्च करने का यह मामले जैसे ही बाहर आया.. इसे वायरल होने में वक्त नहीं लगा. अब लोग जानने की कोशिश कर रहे हैं कि गाड़ी के नंबर के लिए इतना अधिक खर्च करने वाला शख्स है कौन?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

VIP नंबर के लिए खर्च कर दिए 25 लाख..


हैदराबाद में एक व्यक्ति ने 25 लाख रुपये में अपनी कार के लिए अनोखा पंजीकरण नंबर ‘9999’ खरीदा है. तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन प्राधिकरण के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. हैदराबाद के संयुक्त परिवहन आयुक्त सी. रमेश ने कहा कि अनोखे (फैंसी) पंजीकरण नंबरों की ऑनलाइन नीलामी में '9999' के लिए सबसे ऊंची बोली लगी, जिसमें कार मालिक ने 'टीजी-09 9999' नंबर के लिए विभाग को 25,50,002 रुपये का भुगतान किया.


'9999' की नीलामी में 11 लोगों ने भाग लिया


सोमवार को आयोजित अनोखे नंबर '9999' की नीलामी में 11 लोगों ने भाग लिया और यह नंबर 25.5 लाख रुपये में बिका. अधिकारी ने बताया, ''यह किसी अनोखे नंबर के लिए अब तक की सबसे ऊंची बोली राशि है, जो तेलंगाना में एक रिकॉर्ड है.'' अधिकारी ने कहा कि अनोखे नंबर में रुचि रखने वाला कोई भी व्यक्ति 50,000 रुपये का भुगतान करके इसे आरक्षित कर सकता है और ज्यादा बोलीदाता होने पर बोली में भाग ले सकता है.


खैरताबाद सड़क परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) कार्यालय ने सोमवार को अन्य अनोखे नंबरों की नीलामी के दौरान 43 लाख रुपये से अधिक रुपये कमाए. तेलंगाना की कांग्रेस सरकार ने इस साल मार्च में वाहन पंजीकरण कोड को बदलकर टीजी कर दिया था.