Video On Internet: यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक कमरे की जमीन पर पानी की लहरों (Water Waves) को देखा जा सकता है. इतना ही नहीं इन्हीं लहरों पर एक शख्स चलता हुआ आता है और फिर कुछ ऐसा करता है जिसे देख आपके दिमाग (Brain) के घोड़े दौड़ने पर मजबूर हो जाएंगे. 


नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पानी में एक शख्स तैरता हुआ नजर आता है. आपको बता दें कि ये आपका भ्रम नहीं है बल्कि 7 डी फ्लोर (7 D Floor) का कमाल है. 7 डी फ्लोर का जादू ही कुछ ऐसा है कि आप भी कंफ्यूज (Confuse) हो गए होंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Trend) कर रहे इस वीडियो को जरूर देखिए...



ये भी पढें: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दुल्हन ने छत से दी आवाज, दूल्हे ने ऐसे कर दिया इग्नोर


फोल्ड कर दिया फ्लोर!


जो शख्स इस फ्लोर पर चलता हुआ आता है वो धीरे-धीरे फ्लोर को फोल्ड (Fold) करने लगता है. ये देखकर काफी लोगों का सिर चकराने लगता है. इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को करीब दो लाख लोगों ने पसंद भी किया है. बहुत से लोग इस पर सरप्राइज दिखाई दिए तो कुछ लोगों ने कमेंट्स (Comments) के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 


ये भी पढें: पंडित ने मांगा ऐसा वचन, दूल्हा मंडप में ही करने लगा आनाकानी, कहा- ये तो मुश्किल है


वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो ने कई यूजर्स (Social Media Users) को खबू एंटरटेन किया है. इस तरह के वीडियोज अक्सर लोगों को हैरानी में छोड़ जाते हैं और वो अपना सिर खुजलाते रह जाते हैं. कुछ लोगों ने तो इसे जादू (Magic) ही करार दिया.


LIVE TV