Viral Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दुल्हन ने छत से दी आवाज, दूल्हे ने ऐसे कर दिया इग्नोर
Advertisement
trendingNow11219300

Viral Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दुल्हन ने छत से दी आवाज, दूल्हे ने ऐसे कर दिया इग्नोर

Viral Video में आप देखेंगे कि एक दुल्हन छत की रेलिंग पर बैठी हुई है. उसने सारे मेकअप और गहने पहने हुए हैं, पर लहंगे की जगह जींस पहनी है.

Viral Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दुल्हन ने छत से दी आवाज, दूल्हे ने ऐसे कर दिया इग्नोर

Wedding Video: आजकल शादियों का मौसम है और इंटरनेट पर शादी के वीडियो भरे पड़े हैं. इनमें से दुल्हनों के भी कई वीडियो हैं जो काफी प्यारे हैं और नेटिजेन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन छत से दूल्हे को आवाज देती नजर आ रही है.

छत की रेलिंग पर बैठी नजर आई दुल्हन

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक दुल्हन छत की रेलिंग पर बैठी हुई है. उसने सारे मेकअप और गहने पहने हुए हैं, पर लहंगे की जगह जींस पहनी है. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि नीचे बारात खड़ी है और घोड़ी पर बैठा दूल्हा भी दिखाई दे रहा है. साथ ही कुछ ढोल वाले भी नजर आ रहे हैं.

दूल्हे को जोर से अवाज देने लगी दुल्हन

इन सबको दुल्हन ऊपर से देख रही है और फिर वह काफी जोर से आवाज लगाते हुए दूल्हे को बुलाती है लेकिन शायद दूल्हे तक उसकी आवाज नहीं पहुंचती है. वैसे, वीडियो में अपने दूल्हे को छत से आवाज देती दुल्हन काफी प्यारी लग रही है. यह यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

देखें वीडियो---

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harsh karnawat Photography (@harshkarnawatphotography.films)

लोगों ने वीडियो को किया पसंद

इस वीडियो को harshkarnawatphotography.films नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. यह तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Love Triangle: बॉयफ्रेंड ने दूसरी लड़की पर कर दिए लाखों खर्च, गर्लफ्रेंड को लगा पता तो सेकेंडों में कर दी ऐसी हालत

यह भी पढ़ें: Workplace Rule: ऑफिस पहुंचने में हुई एक मिनट की भी देरी तो हो जाएं सावधान! करना पड़ेगा 10 गुना ज्यादा ओवर टाइम

Trending news