Trending Memes For Cobra: सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही इस छह फीट लंबे कोबरा की तस्वीर सबका अटेंशन खींच रही है. दरअसल इस फोटो में एक कोबरा (Cobra) को रेलवे स्टेशन के अधिकारी की टेबल पर बैठे हुए देखा जा सकता है. ये कोबरा ऐसे हक जमाकर बैठा है जैसे कि कोई बॉस हो. 


सुबह पांच बजे का मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोटा (Kota) के रेलवे पैनल रूम में एक बिन बुलाए मेहमान की दस्तक से ज्यादातर लोग डर गए होंगे. लगभग सुबह के पांच बजे कोटा डिवीजन के रेलवे ऑफिस (Railway Office) के अधिकारी की टेबल पर एक कोबरा शांति से बैठा हुआ था. 



ये भी पढें: पिता ने 4 साल के बेटे को मौत के मुंह से निकाला बाहर, VIDEO देख लोगों ने कहा 'हीरो' 


अधिकारी को देख लोग हैरान


वहां मौजूद अधिकारी पैनिक करने के बजाए एक कोने में बिल्कुल शांति (Peacefully) से कोबरा को देख रहा है. इस अधिकारी के चेहरे पर कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है, इस बात से कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) बहुत हैरान दिखाई दिए. इतना ही नहीं कई लोग तो इस स्थिति पर मीम्स (Memes) शेयर करने लगे. 



ये भी पढें: चलती गाड़ी के पीछे क्यों भागने लगते हैं कुत्ते? वजह जानकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे


वायरल हो रही फोटो


इस फोटो (Trending Photo) को देख एक यूजर ने कहा कि ये तो खेल गया तो दूसरा यूजर बोला कि इसका पक्का तत्काल नहीं लगा होगा. एक यूजर ने मजाक-मजाक में कहा कि आज ट्रेन (Train) तेरा भाई चलाएगा. बता दें कि ये फोटो ट्विटर (Twitter) पर शेयर की गई थी. 


LIVE TV