Father Saved Child: पिता ने 4 साल के बेटे को मौत के मुंह से निकाला बाहर, VIDEO देख लोगों ने कहा 'हीरो'
Advertisement

Father Saved Child: पिता ने 4 साल के बेटे को मौत के मुंह से निकाला बाहर, VIDEO देख लोगों ने कहा 'हीरो'

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो (Viral Video) ने सबके होश उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा दौड़कर पूल में कूद जाता है और डूबने (Drowning) लगता है. जिसके बाद उसके पिता जैसे-तैसे उसकी जान बचा लेते हैं. 

Father Saved Child: पिता ने 4 साल के बेटे को मौत के मुंह से निकाला बाहर, VIDEO देख लोगों ने कहा 'हीरो'

Father Saved Son From Drowning: पिता बेटे का रिश्ता कैसा होता है इससे तो आप सब भी वाकिफ होंगे. पिता (Father) बाहर से भले ही खुद को कठोर दिखाए लेकिन अंदर से अपने बच्चों (Children) की खुशी के लिए हर संभव कोशिशें करता रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पिता की बहादुरी और बच्चों के लिए फिक्र को बखूबी दिखा रहा है. 

डूबने लगता है बच्चा

वीडियो में देखा जा सकता है कि चार साल का जेवियर्स (Xavier) दौड़ता हुआ जाता है और स्विमिंग पूल में कूद जाता है. बच्चा डूबने लगता है कि तभी उसके पिता की नजर अपने बेटे पर पड़ती है. जिसके बाद पिता झट से उसे बचाने (Save) के लिए दौड़ लगाता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ये वीडियो देखें... 

ये भी पढें: 'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर गोविंदा स्टाइल में डांस कर लड़कियों ने मचाई धूम

ऑटिज्म का शिकार बच्चा

'टाइम्स नाओ' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये बच्चा ऑटिज्म (Autism) का शिकार है. पिता टॉम ने अपने डूब रहे बच्चे को पूल से निकाला और उसे सीपीआर (CPR) देने लगा. बता दें कि टॉम ने 15 साल पहले लाइफगार्ड की ट्रेनिंग ली थी. बच्चा पानी में लगभग 3 मिनट तक रहने की वजह से नीला पड़ चुका था. सोशल मीडिया (Social Media) पर सभी इस पिता को हीरो कह रहे हैं. 

ये भी पढें: जिंदगी से हार मानकर कैंसर पीड़ित महिला ने कुएं में लगा दी छलांग, बुजुर्ग ने बचाई जान

बाल-बाल बचा बेटा

सीपीआर परफॉर्म करने के बाद बच्चे के मुंह से पानी निकला जो कि एक अच्छा संकेत था. जेवियर्स की मां (Mother) ने रोते हुए कहा कि पता नहीं उसके बिना हम लोग क्या करते. इस बच्चे की किस्मत (Luck) अच्छी थी कि उसके पिता सही वक्त पर मौजूद थे जिसकी वजह से बच्चे की जान (Life) बाल-बाल बची.

LIVE TV

Trending news