Chennai Incident: बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बीते रविवार रात को 35 साल के एक व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया और अपने घर के पास खड़ी कम से कम 20 कारों को नुकसान पहुंचाया.  बूबालन (Boobalan) के शख्स के खिलाफ कंप्लेन की गई. टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब एक सेकेंड-हैंड कार शोरूम के मालिक ने अगली सुबह अपने वाहनों को भारी नुकसान पहुंचा पाया, जिसके बाद उन्होंने चेन्नई पुलिस को इस मामले की सूचना दी. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में बूबालन को गुस्से में खड़ी गाड़ियों को तोड़फोड़ करते हुए देखा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने गुस्से में तोड़ डाली कई गाड़ियां


पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसके घर में झगड़े के बाद उसने यह गुस्से का काम किया था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी उससे बेवफाई कर रही है. पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज देखी. फुटेज में दिखाया गया कि बूबालन गुस्से में था और वह एक के बाद एक खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहा था. पत्नी से झगड़ा करने के बाद जब वह बाहर आया तो उसने करीब 20 गाड़ियों पर टक्कर मार दिया. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. उस पर उत्पात मचाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.


घटना सोशल मीडिया पर हो गई वायरल


यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है, लोग इस तरह के हिंसक व्यवहार की निंदा कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि हमें उम्मीद है कि पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच करेगी और बूबालन को उसके किए की सजा मिलेगी. इससे पहले म्यूनिख से थाईलैंड जा रही लुफ्थांसा फ्लाइट को एक जर्मन व्यक्ति और उसकी थाई पत्नी के बीच हवा में हुए विवाद के कारण रूट डायवर्जन करना पड़ा था.