Lion Viral News: पब्लिक और रिहायशी इलाकों में जंगली जानवरों के देखे जाने के कई वीडियो सामने आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें एक शेर सार्वजनिक शौचालय (Public Toilet) से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है. इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. एक ग्रुप ने सफारी के दौरान शेर को वॉशरूम से बाहर निकलते देखा और उसका वीडियो बना लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा


शेर ने किया पब्लिक टॉयलेट का यूज


एक मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सुनसान जगह पर पब्लिक टॉयलेट के भीतर से अचानक से एक शेर निकलता हुआ दिखाई दिया. शेर जिस दरवाजे से बाहर आया उसपर ग्रीन बोर्ड पर 'जेंट्स टॉयलेट' लिखा हुआ है. वीडियो में पीछे से लोगों को शेर के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो देखकर यह मालूम पड़ता है कि विजिटर्स अपने सफारी के दौरान शेर को पब्लिक टॉयलेट से बाहर निकलते हुए रिकॉर्ड कर रहे हैं. जैसे ही लोगों ने देखा, वे बेहद आश्चर्यचकित थे.


 



 


वीडियो देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे आप


वीडियो में, शेर जैसे ही पब्लिक टॉयलेट से बाहर निकलता है तो पहले वह अपने आस-पास के माहौल को देखता है और फिर वहां से धीमी चाल के साथ निकल जाता है. वीडियो को ट्विटर हैंडल वाइल्डलेंस इको फाउंडेशन-एक एनजीओ पर शेयर किया गया है जो भारत में वन्यजीवों के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में काम करता है. वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, 'जरूर नहीं कि इंसानों के लिए टॉयलेट हमेशा सुरक्षित और आरामदायक जगह हो, कभी-कभी इसे दूसरे लोग भी इस्तेमाल कर सकते हैं.'


यह भी पढ़ें: भाभी से मिलकर ऐसी बात कहने लगे देवर, सुनकर कुछ यूं दिए रिएक्शन


यूजर्स के कुछ इस तरह आए कमेंट


शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है, जिस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने इस घटना का मजाक उड़ा तो कुछ शेर के व्यवहार से काफी सहमे हुए नजर आए. डरे हुए कई लोगों ने कहा कि वे जंगल सफारी के दौरान कभी भी किसी भी तरह के पब्लिक टॉयलेट का उपयोग नहीं करेंगे.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें