दादी की अस्थियां पास्ता में मिलाई, मां-बेटे को खिलाई और महिला ने खुद भी खाई; बोली- कैसा लगा मेरा मजाक?
Advertisement
trendingNow12278794

दादी की अस्थियां पास्ता में मिलाई, मां-बेटे को खिलाई और महिला ने खुद भी खाई; बोली- कैसा लगा मेरा मजाक?

Trending News: ऑस्ट्रेलिया में एक अजीब घटना सामने आई है. एक महिला ने अपनी दिवंगत दादी की अस्थियां को खा लीं. जी हां, महिला ने अपनी दादी की वो राख जो एक डिब्बे में रखी थी, उसे खा लिया. महिला का नाम शेयेन है और उसने मेलबर्न के एक रेडियो कार्यक्रम में बताया कि उसने ऐसा क्यों किया.

 

दादी की अस्थियां पास्ता में मिलाई, मां-बेटे को खिलाई और महिला ने खुद भी खाई; बोली- कैसा लगा मेरा मजाक?

Grandmother's Ashes: ऑस्ट्रेलिया में एक अजीब घटना सामने आई है. एक महिला ने अपनी दिवंगत दादी की अस्थियां को खा लीं. जी हां, महिला ने अपनी दादी की वो राख जो एक डिब्बे में रखी थी, उसे खा लिया. महिला का नाम शेयेन है और उसने मेलबर्न के एक रेडियो कार्यक्रम में बताया कि उसने ऐसा क्यों किया. दरअसल, शेयेन की दादी का पिछले साल ही देहांत हो गया था और उनकी अस्थियां घर पर एक डिब्बे में रखी हुई थीं. शेयेन ने ना सिर्फ खुद वो अस्थियां खाईं बल्कि अपने परिवार के बाकी सदस्यों को भी खिलाईं. खबरों के अनुसार, शेयेन गमगीन माहौल को हल्का करना चाहती थीं और अपने परिवार को दिलासा देना चाहती थीं.

यह भी पढ़ें: अबकी बार 400 पार का नारा हुआ फेल! I.N.D.I.A. गठबंधन ने दिखाई आंख; मजेदार मीम्स हो रहे वायरल

शेयेन के हाथ लगी दादी की अस्थियां तो पास्ता में खिला डाली

माहौल हल्का करने की कोशिश में शेयेन के हाथ दादी की अस्थियां लगी और उन्होंने वो अपनी मां और भाई को खिला दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महिला ने जानबूझकर अपनी दादी की अस्थियां खाईं और उन्हें अपने भाई को भी खिला दी. उसने ये अस्थियां पास्ता सॉस में मिला दीं. ये महिला इसे सिर्फ एक भाई-बहन का मजाक समझ रही थीं. रेडियो कार्यक्रम पर इस घटना को कबूलते हुए उसने कहा, "हां मान लेती हूं, तुम्हारे कहने पर. मैं उन्हें बस मजे के लिए खाती हूं." उसने ये भी कहा, "इस तरह से तो नानी हमेशा मेरे साथ रहेंगी."

बातचीत के दौरान शेयेन ने अपना राज खोला, "ये बात मैंने किसी को नहीं बताई. हम बचपन के बाद से साथ नहीं रहते थे. मैंने सोचा अपने भाई के साथ थोड़ा प्रैंक करूं और पास्ता सॉस में थोड़ी सी नानी की अस्थियां मिला दीं." उसने ये भी बताया कि सबसे पहले उसकी मां ने भी वो अस्थियां खाई थीं.

कुछ ऐसी ही घटना पहले भी

इंग्लैंड के एक अजीब मामले में, कैसी नाम की 26 साल की महिला को अपने मृत पति की अस्थियां खाने की आदत लग गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैसी अक्सर उस कलश में जहां उसके पति की राख रखी है, अपनी उंगली डुबो कर चाट लेती हैं. डेली मेल अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, कैसी के पति की मौत अचानक दमा के दौरे से हुई थी और दो महीने बाद ही कैसी की ये अजीब आदत रियलिटी शो "माय स्ट्रेंज एडिक्शन" में सामने आई. दरअसल, कैसी ने पहली बार अपने पति की अस्थियां कार्डबोर्ड के डिब्बे से निकालकर उनकी याद में रखे जाने वाले कलश में डालते वक्त ही चखी थीं.

Trending news