फ्री में आइसक्रीम खाना है तो जोर से चिल्लाकर दिखाओ, जानें आखिर कहां चल रही मजेदार स्कीम
Advertisement
trendingNow12278527

फ्री में आइसक्रीम खाना है तो जोर से चिल्लाकर दिखाओ, जानें आखिर कहां चल रही मजेदार स्कीम

Trending News: आइसक्रीम-आइसक्रीम चिल्लाओ, और फ्री में आइसक्रीम खाओ. ये स्कीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब मैकडॉनल्ड्स सिंगापुर अपने मार्केटिंग कैम्पेन में अनोखा प्रयोग इस्तेमाल कर रहा है. ये फेमस फास्ट फूड चेन लोगों को फ्री आइसक्रीम दे रहा है, लेकिन एक मजेदार ट्विस्ट के साथ.

 

फ्री में आइसक्रीम खाना है तो जोर से चिल्लाकर दिखाओ, जानें आखिर कहां चल रही मजेदार स्कीम

Free Ice Cream: आइसक्रीम-आइसक्रीम चिल्लाओ, और फ्री में आइसक्रीम खाओ. ये स्कीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब मैकडॉनल्ड्स सिंगापुर अपने मार्केटिंग कैम्पेन में अनोखा प्रयोग इस्तेमाल कर रहा है. ये फेमस फास्ट फूड चेन लोगों को फ्री आइसक्रीम दे रहा है, लेकिन एक मजेदार ट्विस्ट के साथ. आइसक्रीम लवर्स को हर्षेज की फ्री आइसक्रीम लेने के लिए जितना जोर से चिल्ला सकें चिल्लाना होगा. इस मजेदार एक्टिविटी का वीडियो अब वायरल हो रहा है. लोग मैकडॉनल्ड्स के इस अनोखे मार्केटिंग की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अबकी बार 400 पार का नारा हुआ फेल! I.N.D.I.A. गठबंधन ने दिखाई आंख; मजेदार मीम्स हो रहे वायरल

 

आइसक्रीम खाना है तो जोर से चिल्लाओ

वहीं कुछ लोगों ने कंपनी की मार्केटिंग स्किल्स की सराहना की है तो कुछ का कहना है कि इससे शोर हो सकता है और अनावश्यक ध्यान आकर्षित हो सकता है. मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट के सामने एक बोर्ड लगाया गया था, जिस पर एक बहुत बड़ी वेनिला आइसक्रीम दिखाई दे रही है. चॉकलेट आइसक्रीम लेने के लिए मैकडॉनल्ड्स ने राहगीर को इतना जोर से चिल्लाने का काम सौंपा ताकि बोर्ड पर वेनिला आइसक्रीम डिजिटली रूप से हर्षेज की चॉकलेट आइसक्रीम में बदल जाए. बोर्ड पर लिखा, “कैसा दिन है आपका? अच्छा नहीं लग रहा? चॉकलेट के लिए चिल्लाओ!” 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कई लोगों को लाइन में खड़े होकर मुफ्त आइसक्रीम लेने की अपनी किस्मत आजमाते देखा गया. कुछ कोशिशें अब वायरल हो गई हैं. वीडियो को मैक्सिमो द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड किया गया था. वीडियो में, कुछ एशियाई और पश्चिमी लोग बोर्ड पर चिल्लाते हुए देखे गए. मुफ्त में चीजें पाने की चाह अक्सर लोगों से अजीब हरकतें करवा लेती है. मैकडॉनल्ड्स ने अपने इस कैम्पेन को इसी बेसिक सोच पर बनाया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "अगर किसी को थोड़ी सी भी चीज फ्री में मिल जाती है, तो वो कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. वो पागल होने के लिए भी तैयार है."

Trending news