Viral On Instagram: इंटरनेट पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से छोटे बच्चों के वीडियोज की अलग ही फैन फॉलोइंग है. बच्चों की मासूम हरकतों पर हर कोई अपना दिल हार जाता है. इस वीडियो (Viral Video) में भी कुछ ऐसा ही देखा जा सकता है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर कई पैरेंट्स (Parents) को अपने बच्चों का बचपन याद आने लगा. बच्चे की क्यूटनेस (Cuteness) देख आपको भी इससे प्यार हो जाएगा. इस वीडियो को देखकर आप भी मुस्कुराने लग जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे का पहला अनुभव


वीडियो में बच्चे को एक डाइनिंग टेबल (Dining Table) पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके गले में एक कपड़ा भी लगाया गया है जिससे ये खाते समय अगर कुछ गिराए तो उसका दाग ना लगे. कुछ और लोगों को भी डाइनिंग टेबल पर खाना खाते हुए देखा जा सकता है. बच्चे को पहली बार अचार चखाया जाता है. बच्चा अचार खाकर क्या करता है, वो जानने के लिए पहले इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



चखकर किया कुछ ऐसा


बच्चे ने जैसे ही अचार (Pickle) को चखा वैसे ही मुंह बनाने लगा. मासूम को अचार इतना खट्टा लगा कि उसने अपनी आंखें तक जोर से बंद कर लीं. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. कई यूजर्स ने भी जब बच्चे का रिएक्शन (Reaction) देखा तो वो भी स्माइल करने लगे. इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. सभी को बच्चा खूब प्यारा लगा. 


वीडियो ने किया एंटरटेन


इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. बता दें कि इस वीडियो को अब तक लगभग 30 लाख लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं कुछ लोग (Social Media Users) तो वीडियो को देखकर अपने दोस्तों को टैग करते भी दिखाई दिए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर