Desi Shadi Videos: गुजरात के मेहराणा में पूर्व सरपंच ने घर की छत पर खड़े होकर नोटों की बारिश कर दी. वजह थी उनके भतीजे की शादी. करीम यादव केकरी तहसील के अंगोल गांव के पूर्व सरपंच हैं. भतीजे की शादी के दौरान वह घर की छत पर खड़े हो गए और 100 और 500 रुपये के नोटों की बारिश कर दी. नोट बटोरने के लिए घर के नीचे हुजूम जमा हो गया. इस दौरान लोगों के बीच हाथापाई भी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब करीम यादव नोटों की बारिश कर रहे थे, तब उनके भतीजे रज्जाक की बारात गांव से जा रही थी. इस दौरान पूरे गांव को शादी के जश्न में डूबे करीम यादव और उनके परिवार के लोगों ने नोट बांटे. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म जोधा-अकबर का गाना अजीमो-शान शहंशाह गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. 



पूर्व सरपंच करीम यादव के भाई रसूल के बेटे रज्जाक की शादी बेहद धूमधाम से हुई. शादी के अगले दिन गांव भर में जुलूस निकाला गया. इसके अलावा नोटों की बारिश भी की गई. गांव में जुलूस शाम के वक्त निकला था. तभी करीम यादव और उनके रिश्तेदार घर की छत पर पहुंच गए और वहां नोटों की बारिश करनी शुरू कर दी. उन्होंने 10 रुपये से लेकर 500 रुपये के नोट उड़ाए. छत से पूर्व सरपंच की पूरी फैमिली नोट उड़ा रही थी, जिसे बटोरने के लिए वहां भारी भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि परिवार ने लाखों रुपये के नोट शादी के जश्न के दौरान उड़ा दिए. ये शादी 16 फरवरी को हुई थी. इस मामले की चर्चा सिर्फ गांव ही नहीं आसपास के इलाकों में भी हो रही है.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे