नई दिल्ली: जंगलों में जानवरों की आपस में लड़ाई होना आम बात है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही लड़ाई का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो बाघ आपस में लड़ रहे हैं. अमूमन बाघ इलाके की खातिर लड़ते हैं, जिसमें उनकी जान तक चली जाती है. ऐसे ही जब रणथंभौर में दो बाघ आपस में भिड़े तो किसी ने उनका वीडियो शूट कर लिया. वही वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो बाघों की खतरनाक लड़ाई


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बाघ आपस में लड़ाई कर रहे हैं. इस 12 सेकेंड के वीडियो में दोनों बाघ एक-दूसरे को पटकते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की दहाड़ सुनकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों कितने गुस्से में हैं और कितने घातक तरीके से लड़ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.



वीडियो जमकर वायरल


यह वीडियो ट्विटर यूजर @WildLense_India ने शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- कुछ झगड़े घातक होते हैं. बाघों की मौत का एक कारण इलाके के लिए होने वाली लड़ाइयां भी हैं. आज रणथंभौर में… हेडफोन का इस्तेमाल करें. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. लड़ाई के दौरान उनकी दहाड़ बेहद जोरदार है, जिसे सामने से सुनकर कोई भी डर जाए.


यह भी पढ़ें- World's Oldest Animal: यह है दुनिया का सबसे 'बूढ़ा' कछुआ, उम्र जानकर हैरान रह जाएंगे आप


इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी (IFS) परवीन कासवान ने शेयर किया था. कासवान ने लिखा था- दो बड़े बाघ आपस में लड़ रहे हैं. हेडफोन के साथ सुनें. गजब की दहाड़ और जंगल की गूंज भी सुनाई दे रही है.


ऐसे ही वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


VIDEO