Viral Video: चालाक मगरमच्छ ने 1 मिनट में किया फुर्तीले चीता का शिकार, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो
Advertisement

Viral Video: चालाक मगरमच्छ ने 1 मिनट में किया फुर्तीले चीता का शिकार, देखिए हैरान कर देने वाला वीडियो

इंटरनेट पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे, दरअसल, इस वीडियो में एक तेंदुआ तालाब में पानी पीने जाता है और तभी अचानक से मगरमच्छ उस पर हमला कर देता है. शिकार का यह वीडियो आपके होश उड़ा देगा.

तंदुए की फुर्ती पर मगरमच्छ की चालाकी

नई दिल्ली: जंगलों में कभी-कभी ऐसी घटनाएं घट जाती हैं कि उनके बारे में सोचकर भी इंसानों की रूह कांप जाए. जानवरों की दुनिया में एक अलग ही खौफ और रोमांच देखने को मिलता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इंटरनेट पर वायरल (Viral) इस वीडियो ने सबको चौंका दिया है.

  1. सोशल मीडिया पर एक तेंदुए का वीडियो वायरल हो रहा है
  2. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे
  3. जंगल का यह वीडियो वाकई काफी खौफनाक है

इस वीडियो में एक मगरमच्छ चंद सेकेंड के भीतर एक चीते का काम तमाम करता नजर आ रहा है. यह वायरल वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

तेंदुए की फुर्ती पर मगरमच्छ की चालाकी

यह हैरान करने वाला वीडियो ट्विटर यूजर @Saket_Badola ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ’60 सेकेंड्स में खत्म. शिकारी खुद शिकार बन गया.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि चीता तालाब के पास पानी पी रहा है. तभी अचानक से तालाब में शांत बैठे मगरमच्छ पर हमला कर देता है. हालांकि तेंदुए की फुर्ती पर मगरमच्छ की चालाकी भारी पड़ गई. दोनों की आपसी झपट आप वीडियो में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- इस कछुए ने देखे हैं दोनों विश्व युद्ध, इसकी उम्र जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

ये वीडियो वाकई काफी खौफनाक है. देखते ही देखते तेंदुआ तालाब के अंदर चला जाता है और तालाब पहले की तरह शांत हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

इस 27 सेकेंड के वीडियो को 10 हजार से अधिक व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ ने लिखा कि उन्होंने ऐसा पहली बार देखा है. जबकि कई लोगों ने लिखा कि यह बेहद डरावना है. ऐसे कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है.

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news