Bihar Suicide Video: बिहार में एक अजीब घटना तब हुई जब एक लड़की रेलवे ट्रैक पर अपनी जान लेने की प्लानिंग बना रही थी, लेकिन उससे पहले वह ट्रैक पर ठंडी हवा पाते ही सो गई. लड़की का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स के अनुसार, लड़की सुसाइड करने के स्पष्ट इरादे से चकिया रेलवे स्टेशन गई थी. वह एक ट्रेन के आने का इंतजार करते हुए पटरियों पर लेट गई. हालांकि, थकावट ने उस पर हावी हो गया और वह इंतजार करते हुए सो गई. 10 सितंबर का वायरल वीडियो जी न्यूज सत्यापित नहीं कर सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Apple iPhone16 लॉन्च के बाद Samsung ने जमकर उड़ाया मजाक, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात


इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी


टीओआई की खबर के मुताबिक, ड्राइवर द्वारा इमरजेंसी ब्रेक लगाने के बाद एक ट्रेन उसके सिर से कुछ ही इंच दूर रुक रही है और चमत्कारी रूप से उसकी जान बच गई. स्थानीय निवासियों ने जल्दी से घटनास्थल पर पहुंचे और उसके शुरुआती विरोध के बावजूद उसे घर ले जाने में कामयाब रहे. फुटेज में यह भी कैद किया गया है कि जब स्थानीय लोगों ने जबरदस्ती लड़की को पटरियों से हटाया, तो संभवतः उसकी जान बच गई.


 



 


यह भी पढ़ें: इस गांव में हुआ 'स्त्री' मूवी जैसा कांड! लड़की की रहस्यमयी मौत के बाद खौफ और सदमे में लोग


बाल-बाल बच गई जान, लड़की पटरी पर सोई


वीडियो में, लड़की को स्थानीय लोगों का विरोध करते हुए देखा जा सकता है जब वे पटरियों से दूर जाने की कोशिश कर रहे होते हैं. उसे यह भी कहते हुए सुना जा सकता है "आप लोगों को क्या हो रहा है, छोड़िए ना मुझे." वीडियो में, लड़की को एक बैग पहने हुए देखा जा सकता है जिस पर कुछ शब्द अंकित हैं. विडंबना यह है कि वे कहते हैं 'हमेशा मुस्कुराओ'. वायरल वीडियो ने नेटिजनों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं. एक तरफ कुछ लोगों ने इसे मनोरंजक पाया, जबकि कुछ ने अपनी चिंताएं व्यक्त कीं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "ये ऐसा क्यों कर रही थी. बेहद ही गलत बात है."


Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें