इस गांव में हुआ 'स्त्री' मूवी जैसा कांड! लड़की की रहस्यमयी मौत के बाद खौफ और सदमे में लोग
Advertisement
trendingNow12424569

इस गांव में हुआ 'स्त्री' मूवी जैसा कांड! लड़की की रहस्यमयी मौत के बाद खौफ और सदमे में लोग

Jaunpur News: गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तीन मौतों के बाद गांव वालो ने पूजा पाठ किया. एक साल पहले गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तीन मौतों के बाद गांव वालों ने पूजा पाठ किया जिसके बाद ऐसी हो रही मौतों का सिलसिला थम गया था. लेकिन एक बार फिर

 

इस गांव में हुआ 'स्त्री' मूवी जैसा कांड! लड़की की रहस्यमयी मौत के बाद खौफ और सदमे में लोग

Ghost Return In Jaunpur: जौनपुर का एक गांव भूतों को लेकर चर्चाओं में है. एक साल पहले गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तीन मौतों के बाद गांव वालों ने पूजा पाठ किया जिसके बाद ऐसी हो रही मौतों का सिलसिला थम गया था. लेकिन एक बार फिर एक मासूम की मौत से गांव में चर्चाएं शुरू हो गई है. लोग इस बात को लेकर भयभीत हैं कि कहीं वो भूत वापस तो नहीं लौट आया. 

यह भी पढ़ें: घटिया Momos से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी! Video देखते ही बोलेंगे- अब तक क्यों नहीं बताया?

आपको बता दें कि जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर स्थित इस गांव का नाम सुरिस है. पिछले साल इस गांव में कुछ लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी. गांव वाले बताते हैं कि जिनकी मौत हुई उन सबको पहले डरावने सपने आते थे. गांव वालों को किसी भूत प्रेत का भय हुआ और गांव वालों ने पूजा पाठ की. सुरक्षा की दृष्टि से एक महीने गांव में पुलिस के जवान भी तैनात किए गए थे. उसके बाद संदिग्ध मौतों का सिलसिला थम गया.

गांव के लोग इस बात को भूल चुके थे लेकिन इसी बीच एक नाबालिक लड़की ने उसी तरह फांसी लगा ली जिसके बाद गांव वालों के मन में फिर से डर ने जन्म ले लिया है. गांव वाले ये बोलते नजर आ रहे हैं कि लगता है वो भूत वापस आ गया. कुछ पढ़े लिखे ग्रामीण भूत की बातों पर यकीन नहीं कर रहे लेकिन गांव में कुछ लोग ऐसे हैं जो भूतों की चर्चा करते नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन में सफर करने वालों की हो गई दुर्गति! अंदर बैठे यात्री बोले- अब तो डर लगता है...

शाहगंज के सुरिस थाना पर मौजूद सीओ अजीत सिंह चौहान ने अपने बयान में कहा, "ग्राम प्रधान दुर्गावति ने जानकारी दी कि एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है. बच्ची को अस्पताल ले जाया गया,लेकिन वहां उसे बचाया नहीं जा सका. इस संबंध में किसी के द्वारा आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया गया है. अभी अन्य जांच की कार्रवाई की जा रही है."

रिपोर्ट: अजीत सिंह

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

 

Trending news