Apple iPhone16 लॉन्च के बाद Samsung ने जमकर उड़ाया मजाक, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12424491

Apple iPhone16 लॉन्च के बाद Samsung ने जमकर उड़ाया मजाक, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

iPhone 16 launch Funny Memes: ऐप्पल का टारगेट एक बार फिर मोबाइल मार्केट पर हावी होना है. हालांकि, इसके लंबे समय से प्रतिद्वंदी सैमसंग ने एक बार फिर टांग खिंचाई की है. हर साल अपने एनुअल इवेंट के आसपास ऐप्पल का मज़ाक उड़ाने के लिए जाना जाता है.

 

Apple iPhone16 लॉन्च के बाद Samsung ने जमकर उड़ाया मजाक, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

Apple iPhone16 Launch Event: ऐप्पल ने हर साल की अपनी ट्रेडिशन के फॉलो करते हुए आखिरकार अपने नए iPhone 16 सीरीज को ग्लो टाइम इवेंट 2024 में लॉन्च कर दिया है. 9 सितंबर को, क्यूपर्टिनो-बेस्ड कंपनी ने अपने कैलिफोर्निया हेडक्वार्टर में नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया. जबकि ऐप्पल का टारगेट एक बार फिर मोबाइल मार्केट पर हावी होना है. हालांकि, इसके लंबे समय से प्रतिद्वंदी सैमसंग ने एक बार फिर टांग खिंचाई की है. हर साल अपने एनुअल इवेंट के आसपास ऐप्पल का मज़ाक उड़ाने के लिए जाना जाता है. इस साल भी, कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने एक्स पर इन डायरेक्ट तरीके से पोस्ट के जरिए चुटकी लेना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: घटिया Momos से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी! Video देखते ही बोलेंगे- अब तक क्यों नहीं बताया?

ऐप्पल iPhone16 के लॉन्च होते ही शुरू हुई ट्रोलिंग

ऐप्पल ने iPhone 16 सीरीज का लॉन्च करने के ठीक बाद सैमसंग ने तुरंत अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया. सैमसंग ने एक पुराना पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने फोल्ड फोन को लेकर मजाक उड़ाया. iPhone 16 के नए फीचर्स में सैमसंग ने मजाकिया तरीके से पूछा कि क्या कंपनी फोल्ड फीचर लाने में कामयाब रही? पोस्ट में लिखा था, "जब यह फोल्ड हो जाएगा तो हमें बताएं." जिसके लिए सैमसंग ने और ऐडऑन किया, "अभी भी इंतजार कर रहे हैं?"

यह भी पढ़ें: वंदे भारत ट्रेन में सफर करने वालों की हो गई दुर्गति! अंदर बैठे यात्री बोले- अब तो डर लगता है...

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

सैमसंग की चुटकी पर प्रतिक्रिया करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स भी बंटे हुए नजर आए, जिनमें से कई ने सैमसंग को उनकी अपनी दवा का स्वाद दिया. एक यूजर ने पूछा, "क्या आप एयरड्रॉप कर सकते हैं?" दूसरे ने कमेंट में लिखा, "फोल्डेबल फोन एक गिमिक से ज्यादा कुछ नहीं है." एक और ने लिखा, "आपके लिए ये एक क्रांतिकारी हो सकता है, लेकिन ऐप्पल जैसी सुविधाएं किसी में नहीं है." वहीं, कुछ ने सपोर्ट में लिखा, "सैमसंग जैसा स्मार्टफोन आज तक कोई बना नहीं पाया, गैलेक्सी से लेकर अब तक सभी फोन सुपरहिट रहे हैं."  अन्य यूजर ने लिखा, "टेक के मामले में सैमसंग को पीछे छोड़ पाना नामुमकिन."

 

 

Trending news