नई दिल्ली. भगवान हर इंसान, पशु, पक्षी समेत कण-कण में समाए हुए हैं. यह बात समय-समय पर सिद्ध भी होती रहती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मनमोहक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान और मन में भक्ति के भाव पैदा हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबका दिल जीत रहा है और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है.


मां सरस्वती की परिक्रमा कर रहा मोरों का झुंड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में मोरों (Peacock Video) का एक झुंड मां सरस्वती की (Ma Saraswati) की परिक्रमा करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक छत पर मां सरस्वती की मूर्ति लगी हुई है. वहां पर मोरों का एक झुंड भी मौजूद है. उसमें से तीन मोर मां सरस्वती की मूर्ति की परिक्रमा (Peacock Video) करने लगते हैं. 



जर्मनी का बताया जा रहा वीडियो


इस वीडियो को ट्विटर यूजर @Itishree001 ने पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बेहद ही सुंदर और मनमोहक दृश्य. सनातन की शक्ति. मोर माता सरस्वती की परिक्रमा करते हुए.’ इस मनमोहक वीडियो को जर्मनी के श्री पीठा निलय आश्रम का बताया जा रहा है.


यह भी पढ़ें- सैलून वाले के घर बेटी ने लिया जन्म, ऐसा मनाया जश्न कि दुनिया देखती रह गई


सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो


बता दें कि इस वीडियो को अब तक 82 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा इस खूबसूरत वीडियो पर 2700 से ज्यादा री-ट्वीट्स हो चुके हैं.


ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें


VIDEO