Viral Video: इस बच्चे ने सर्दियों में नहाने का निकाला अनोखा जुगाड़, घर पर न उठाएं ऐसा कदम
Advertisement
trendingNow1822535

Viral Video: इस बच्चे ने सर्दियों में नहाने का निकाला अनोखा जुगाड़, घर पर न उठाएं ऐसा कदम

आग पर रखी कड़ाही के खौलते पानी में बच्चे के नहाने का अनोखा वीडियो (Jugaad Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली. भारत में इन दिनों जमकर ठंड पड़ रही है. कई जगह तो बर्फबारी (Snowfall) और बारिश (Rain) ने तापमान को और ज्यादा गिरा दिया है. इसकी वजह से हर कोई ठंड के कहर से बचने के लिए नई-नई तरकीबें लगा रहा है. सर्दियों (Winter Season) में ज्यादातर लोगों को नहाने (Bath) के नाम से ही कंपकंपी छूटने लगती है. पूरी सर्दियां मानो उनका पानी से छत्तीस का आकंड़ा रहता है.

  1. सोशल मीडिया पर बच्चे का वीडियो हुआ वायरल
  2. आग पर रखी कड़ाही के खौलते पानी में नहाया बच्चा
  3. वीडियो को देखकर हर कोई रह गया हैरान

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक बच्चे का हैरान कर देने वाला वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस बच्चे ने सर्दी में नहाने का अजीब जुगाड़ (Indian Jugaad) ईजाद किया है. इसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए हैं. इसे अपने घर पर आजमाने की गलती बिल्कुल भी न करें.

कभी नहीं देखा नहाने का ऐसा जुगाड़

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए वीडियो (Viral Video) में एक बच्चा आग के ऊपर रखी पानी की कड़ाही में बैठकर नहा रहा है. इस वीडियो में बच्चा गर्म कड़ाही में इतने आराम से बैठकर नहा रहा है, जैसे पानी गर्म ही न हो. वह मग से अपने ऊपर दनादन पानी डाल रहा है.

फॉरेस्ट ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो

इस मजेदार वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुस्वामी (Praveen Angusamy) ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया है. इस अनोखे वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘भारतीय जुगाड़ के साथ, सर्दियों की कोई भी सुबह चरम पर नहीं होती है.’

यह भी पढ़ें- Most Expensive Alcohol: ये हैं दुनिया की 5 सबसे महंगी शराब, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

वीडियो को लोग खूब कर रहे हैं पसंद

इस अनोखे वीडियो को प्रवीण अंगुस्वामी (Praveen Angusamy) ने 5 नवंबर को ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो को अभी तक 22 हजार से ज्यादा बार (Trending Video) देखा जा चुका है. साथ ही 700 से ज्यादा लाइक हो चुके हैं. इस अनोखे वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि, हमारी सलाह तो यही है कि आप इसे न आजमाएं.

वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news