IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 22 मार्च को शुरू हो गई थी और पूरे देश में शाम होते ही क्रिकेट फैंस टीवी से चिपक जाते हैं. बहुत से लोग मैच की धूमधाम और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखने की उम्मीद में स्टेडियम के टिकट भी बुक कराते हैं. हाल ही में, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की एक बड़ी फैन मैच देखने के लिए स्टेडियम गई थी. ऑफिस से निकलते समय उसने अपने बॉस को फैमिली इशू के बारे में बताया, लेकिन मैच के दौरान उसका बॉस उसे लाइव टेलिकास्ट (Live Telecast) में देख लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Fact Check: सूजी हुई आंखें, कटे होंठ; सीमा हैदर के चेहरे पर कैसे लगी चोट? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई


टीवी पर बॉस ने लड़की को देख लिया


इस महिला ने इंस्टाग्राम वीडियो में बताया कि वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच का मैच देखने स्टेडियम गई थीं. मैच लाइव टीवी पर दिखाया जा रहा था और उसी दौरान उनके बॉस ने उन्हें टीवी पर देख लिया. बॉस ने उनसे ये भी पूछा कि क्या उन्हें वाकई बेंगलुरु की टीम पसंद है. महिला ने हां में जवाब दिया. उन्होंने महिला के ऑफिस से जल्दी निकलने का भी मजाक उड़ाया. उन्होंने मैसेज में लिखा, "मैंने आपको सिर्फ एक सेकंड के लिए देखा और पहचान लिया. तो फिर कल जल्दी ऑफिस से निकलने की वजह यही थी."


 



 


यह भी पढ़ें: पेरिस में दिखा खुद से साफ-सफाई कर लेने वाला अनोखा टॉयलेट, CCTV फुटेज ने चौंकाया


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "दिन-ब-दिन मोए-मोए होता जा रहा है." उसकी ये पोस्ट काफी पॉपुलर हो गई है. इसे अब तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "स्टेडियम में हर कोई कैमरे में आने की कोशिश कर रहा था, लेकिन किसी का नंबर नहीं आया...अब आपकी बारी है!" दूसरे यूजर ने लिखा, "कोई बात नहीं. मैनेजर को कर्मचारियों को इतनी आज़ादी देनी चाहिए कि वो सच बता सकें या फिर अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रहने दें." एक शख्स ने लिखा, "ऑफिस का कलह शुरू होने वाला है, ये साला जॉब कप सिर्फ नाम का है!" आखिर में किसी ने लिखा, "बहुत जोर से हंस रहा हूं. हंसते-हंसते पेटदर्द हो गया."