Viral Post: बड़े शहरों में कैब सुविधा का नेटवर्क तेजी से बढ़ रहा है. ऑफिस या मार्केट जाने के लिए ज्यादातर लोग कैब का ही सहारा लेते हैं. आने-जाने की बात तो हो गई.. कुछ लोग रोमांस के लिए भी कैब का सहारा लेते हैं. कुछ कपल्स ड्राइवर के सामने ही रोमांस करने लगते हैं. ऐसी स्थिति को ज्यादातर कैब डाइवर इग्नोर करते हैं और कुछ इसपर टोक लगाते हैं. कैब में रोमांस पर टोक लगाने वाला एक ऐसा ही ड्राइवर हैदराबाद में मिला है. आइये आपको बताते हैं इस ड्राइवर के कारनामे के बारे में..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस कैब ड्राइवर की खूब चर्चा हो रही है. चर्चा की वजह उसके द्वारा कैब में लगाई गई एक पोस्ट है. कैब ड्राइवर ने यात्रियों से शिष्टाचार बरतने की अपील की तो सोशल मीडिया ने इसे हाथों-हाथ ले लिया. अब कैब ड्राइवर की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक जारी है. 


कैब ड्राइवर ने अपनी नोट में मजाकिया अंदाज में पिछली सीट पर रोमांस करने से मना किया है, जिसमें यात्रियों को याद दिलाया गया है कि “यह एक कैब है, आपकी निजी जगह नहीं.” एक्स पर शेयर की गई ड्राइवर के नोट की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से चर्चा का विषय बन गई है और लोगों को हंसा रही है. इसमें लिखा है.. चेतावनी!! रोमांस नहीं



यह एक कैब है, आपकी निजी जगह या ओयो नहीं, इसलिए कृपया उचित दूरी बनाए रखें और शांत रहें


सोशल मीडिया यूजर्स कैब ड्राइवर की पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं..


एक यूजर ने लिखा.. @oyorooms की अब यह प्रतिष्ठा बन गई है, कि .....



ओयो टीम के लिए अब केवल इसी सोर्स से आय होती है.


कैब ड्राइवर को लगता है कि महिलाएं उसके आकर्षण का विरोध नहीं कर सकतीं.



कैब यात्रियों के लिए एक नैतिक और आवश्यक संदेश.



अरे वाह. मैंने इसे बैंगलोर और दिल्ली में देखा. हैदराबाद में इतनी जल्दी इसकी उम्मीद नहीं थी.



इससे पहले बेंगलुरू के एक कैब ड्राइवर ने कैब में बैठने के 6 नियम बताए थे. उसकी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.. कैब ड्राइवर ने कैब में सफर करते समय यात्रियों के लिए छह नियमों की लिस्ट बनाई थी. नियमों में ड्राइवर को “भैया” न कहने से लेकर अपना रवैया जेब में रखने तक शामिल है.


> आप कैब के मालिक नहीं हैं.


> कैब चलाने वाला व्यक्ति ही कैब का मालिक है.


> विनम्रता से बोलें और आपको सम्मान मिलेगा.


> दरवाजा धीरे से बंद करें.


> अपना ऐटिट्यूड अपनी जेब में रखें कृपया हमें न दिखाएं क्योंकि आप हमें ज़्यादा पैसे नहीं दे रहे हैं.


> हमें भैया न कहें. नोट: -तेज गाड़ी चलाने के लिए न कहें.