viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी लड़ाई-झगड़े के तो कभी डांस के वीडियोज. फिलहाल, इस बार का वीडियो थोड़ा हटकर है जिसमें एक महिला के साथ एक अजीब और मजेदार घटना घटित होती है. वीडियो को जैसे ही इंटरनेट यूजर्स ने देखा तो उनके होश ही उड़ गए, क्योंकि वह एक सेकेंड के अंदर ही गायब हो गई और जब उसका पति आया तो उसे ढूंढता ही रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरी घटना 


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सामने वाले घर में किसी काम से गई थी और फिर जब वह गली में आई तो अचानक एक बड़ी पानी की टंकी ऊपर से गिरती है और उसके ऊपर गिर जाती है. यह दृश्य देखने में काफी डरावना लगता है लेकिन अगले ही पल जो होता है, वह सभी को हैरान कर देता है.


 


इसके बाद महिला टंकी के अंदर से बाहर झांकने की कोशिश करती है और सबसे मजेदार बात यह है कि वह अब भी कुछ खा रही होती है. इस घटना में महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया. इसके साथ ये जमकर वायरल हो रहा है.  आखिर में उसका पति और पड़ोस के लोग आ जाते हैं और उसे बचाने की कोशिश करते हैं. यह घटना एक तरह से हमें यह सीखाती है कि जीवन में चाहे कितनी भी मुश्किलें आएं, हमें अपने छोटे-छोटे खुशियों के पलों को नहीं छोड़ना चाहिए.


 



 


वीडियो देख यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Dabbu_1010 नाम के यूजर ने शेयर किया. कैप्शन में लिखा, "कुछ भी हो जाए लेकिन खाना नहीं रुकना चाहिए."  वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं  कई लोगों ने इसे लाइक किया, जबकि लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आंटी जाते जाते बच गई". वहीं एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा, "कुछ भी हो वीडियो मजेदार है".


 


ये भी पढ़ें: अजगर ने निगला ऐसा जानवर, देखकर गांव वालों ने की मदद लेकिन IFS अधिकारी ने उठाया ये सवाल