Newlywed Bride Ran Away: हरियाणा के गुरुग्राम में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक महिला अपनी शादी के दूसरे दिन अपने ससुराल से 1.5 लाख रुपये नकद और आभूषण लेकर फरार हो गई. इस बारे में जानकारी पुलिस ने बीते सोमवार को दी. टीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटनाओं का क्रम तब शुरू हुआ जब अशोक कुमार अपने छोटे बेटे के लिए एक उपयुक्त रिश्ते की तलाश में थे, और मनीष नाम के एक परिचित ने उन्हें मंजू से मिलवाया. मंजू ने जोर देकर कहा कि वह अशोक कुमार के बेटे के लिए एक आदर्श जीवनसाथी जानती थी और उसने भावी दुल्हन के परिवार से उसका परिचय कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के बाद ससुराल में जाकर कर दिया कांड


वित्तीय परेशानियों का दावा करते हुए मंजू और उसके एक साथी ने बताया कि लड़की के परिवार के पास धन की कमी थी. अशोक कुमार के इस आश्वासन के बावजूद कि उनका परिवार दहेज नहीं मांगेगा, उन्होंने लड़की के परिवार को 1 लाख रुपये और कुछ कपड़े दिए. 26 जुलाई को कोर्ट मैरिज के बाद अशोक कुमार अपनी नई बहू के साथ घर लौट आए. हालांकि, रात भर जश्न मनाने के बाद अगली सुबह दुल्हन लापता हो गई. जांच करने पर ससुर अशोक कुमार को पता चला कि बहू 1.5 लाख रुपये नकद और आभूषण लेकर भाग गई थी.


बहू के खिलाफ ससुर ने लिखवाई रिपोर्ट


मंजू को सूचित करने पर, उन्होंने अशोक कुमार को दुल्हन से संपर्क करने का प्रयास करने का आश्वासन दिया. हालांकि, जब कुमार मंजू के साथी के पास पहुंचे, तो उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद, अशोक कुमार ने बीते रविवार को बिलासपुर पुलिस स्टेशन में दुल्हन, मंजू और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है और आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


इनपुट- पीटीआई से