Wedding News: आंध्र प्रदेश के एक कपल ने अपनी शादी के निमंत्रण के साथ एक अनूठा तरीका अपनाया. दुल्हन एक टीचर हैं, इसलिए उन्होंने शादी का कार्ड एक परीक्षा प्रश्न पत्र के रूप में डिजाइन किया. यह एक तरह से दुल्हन के पेशे के प्रति ट्रिब्यूट भी है. पश्चिम गोदावरी जिले के पेनुमंत्रा मंडल के मार्तेरु गांव की दुल्हन प्रत्यूषा ने न केवल अपने पेशे की झलक दिखलाई, बल्कि मेहमानों के लिए हल करने के लिए एक दिलचस्प क्योश्चनायर भी तैयार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ 


नर्कडमिल्ली की शादी का निमंत्रण नाम से शादी का कार्ड (Wedding Card) एक अनूठा तरीका है. इस कार्ड में परीक्षा में पूछे जाने वाले प्रश्नपत्र के प्रारूप में कई बिंदुओं को प्रस्तुत किया गया है. इन प्रश्नों को बहु-विकल्प प्रश्न और सत्य-अथवा-असत्य की तरह तैयार किया गया है. प्रत्येक खंड का उद्देश्य मेहमानों को युगल की शादी के विवरण के बारे में सूचित करना है.


उदाहरण के लिए प्रश्नों में से एक सवाल है- "तस्वीर में व्यक्ति की पहचान करें." जिसका सही उत्तर "दूल्हा फणेंद्र" है. इसके बाद एक अन्य सवाल में मेहमानों को "प्रत्यूषा" और "प्रत्युषा" के बीच दुल्हन के नाम की सही वर्तनी चुनना है. इसके अलावा निमंत्रण में शादी की तारीख, शादी का समय, स्थान, डिनर का समय, गिफ्ट, दूल्हे के माता-पिता और यहां तक ​​कि कौन कन्यादान करेगा, सभी के बारे में भी सवाल शामिल हैं. अंत में, अंतिम स्पर्श दुल्हन और दूल्हे को "100 साल की खुशी" की कामना करता है.



Knowledge News: होटल के कमरे में बिस्तर के नीचे क्यों फेंकना चाहिए बोतल? हर किसी को जानना जरूरी


यह पहली बार नहीं है कि किसी कपल ने अपने शादी के निमंत्रण के साथ क्रिएटिविटी की हो. इससे पहले एक निमंत्रण इंटरनेट पर चर्चा में रहा, जो एक iPhone की स्टाइल में दिखाया गया था. पुराना ऐप आइकन, स्मार्टफोन स्क्रीन और व्हाट्सएप कंवर्सेशन दिखाने वाला एक बैकग्राउंड के साथ, कार्ड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था.