King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12396000

King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ

King Cobra Viral Video: वॉशिंग मशीन के अंदर एक घातक किंग कोबरा मिला. वायरल हो रहा एक वीडियो दिखाता है कि जहरीला पांच फुट का सांप ड्रम के अंदर लिपटा हुआ है, जिससे निवासियों को सदमे में डाल दिया.

 

King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ

King Cobra In Washing Machine: एक चौंकाने वाली खोज में राजस्थान के एक परिवार को अपने निवास स्थान पर वॉशिंग मशीन के अंदर एक घातक किंग कोबरा मिला. वायरल हो रहा एक वीडियो दिखाता है कि जहरीला पांच फुट का सांप ड्रम के अंदर लिपटा हुआ है, जिससे निवासियों को सदमे में डाल दिया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कोटा के स्वामी विवेकानंद नगर में शंभूदयाल के घर पर हुई थी. जब शंभूदयाल मशीन में कपड़े धोने गए, तो सांप को देखकर वह हिल गए.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा पहले से ही एक अटैकिंग मोड में था, ऐसा लग रहा था कि वह घर के लोगों पर हमला करने के लिए तैयार है. इसके अचानक हमले से शंभूदयाल तुरंत डर से पीछे हट गए और एक स्थानीय सांप पकड़ने वाले को बुलाया.

 

 

सौभाग्य से, सांप ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और सुरक्षित रूप से बचा लिया गया. सांप पकड़ने वाले ने इसे आवासीय क्षेत्र से दूर ले जाकर जंगल में छोड़ दिया. सांप पकड़ने वाले ने आउटलेट के अनुसार कहा, "सांप लंबाई में 5 फीट से अधिक था, उसको वॉशिंग मशीन से सावधानीपूर्वक निकाला गया था. कोबरा को बचाने के बाद मैंने इसे आवासीय क्षेत्र से दूर लडपुरा के जंगल में छोड़ दिया."

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

उन्होंने यह भी बताया कि सांप अक्सर शिकार की तलाश में मानव-आबाद क्षेत्रों में प्रवेश करते हैं, खासकर मानसून के दौरान जब उनके प्राकृतिक क्षेत्र जलमग्न होते हैं. उन्होंने कहा कि सांपों को घरों, दुकानों और यहां तक ​​कि अस्पतालों में भी मिलना आम बात है. यह पहली बार नहीं है कि ऐसा कोई घटना सामने आई है. कई जंगली जीव, जैसे सांप और मगरमच्छ, पानी के शरीर से निकलते हैं और व्यस्त शहर की सड़कों के बीच चले जाते हैं.

 

Trending news