Knowledge News: होटल के कमरे में बिस्तर के नीचे क्यों फेंकना चाहिए बोतल? हर किसी को जानना जरूरी
Advertisement
trendingNow12396141

Knowledge News: होटल के कमरे में बिस्तर के नीचे क्यों फेंकना चाहिए बोतल? हर किसी को जानना जरूरी

Knowledge News: यदि आप अकेले ट्रैवल कर रहे हैं. आप कभी नहीं जान सकते कि आप कब शिकार बन सकते हैं, और एक फ्लाइट अटेंडेंट ने टिकटॉक पर एक टिप शेयर किया जो आपको थोड़ा सेफ रखेगा.

 

Knowledge News: होटल के कमरे में बिस्तर के नीचे क्यों फेंकना चाहिए बोतल? हर किसी को जानना जरूरी

Knowledge News: यात्रा मजेदार और रोमांचक होती ही है, लेकिन यह खतरनाक भी हो सकती है- खासकर यदि आप अकेले ट्रैवल कर रहे हैं. आप कभी नहीं जान सकते कि आप कब शिकार बन सकते हैं, और एक फ्लाइट अटेंडेंट ने टिकटॉक पर एक टिप शेयर किया जो आपको थोड़ा सेफ रखेगा. उनका नाम एस्तेर है और चूंकि वे अक्सर डच एयरलाइन KLM के साथ अपने काम के लिए उड़ान भरती हैं, इसलिए वे जानती हैं कि यात्रियों को खुद को बचाने के लिए क्या करना चाहिए. ट्रैवल हैक्स के उनके वीडियो के अनुसार, आपको हमेशा अपनी होटल के कमरे के बिस्तर के नीचे पानी की बोतल फेंक देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ

आखिर ऐसा क्यों करना चाहिए?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों करना चाहिए तो चलिए हम आपको बता दें कि बोतल इसलिए फेंक देना चाहिए ताकि बिना देखे आपके बिस्तर के नीचे कोई नहीं है- इसकी जांच करने का एक तरीका है. उन्होंने समझाया कि अगर बोतल दूसरी तरफ से नहीं निकलती है, तो आप खतरे में हो सकते हैं और आपको एक स्टाफ सदस्य या साथी यात्री के साथ रहना चाहिए या फिर उस कमरे को तुरंत छोड़कर निकल जाना चाहिए.

ट्रेवलर ने अपनी अलग-अलग राय दी

हालांकि, इस सजेशन से कुछ ट्रेवलर ने अपनी अलग-अलग राय दी. जिसमें से एक ने लिखा, "बिस्तर के नीचे पानी की बोतल से जांच का तरीका ठीक है, लेकिन इससे पहले होटल के स्टॉफ से भी जांच कराई जा सकती है." एक अन्य ने कहा, "मुझे कभी भी यह नहीं हुआ कि कोई बिस्तर के नीचे हो सकता है, नया डर अनलॉक." किसी और ने पूछा, "कितनी बार आपने किसी को अपने बिस्तर के नीचे पाया? ऐसा लगता है कि यह करना पागलपन है." एक अन्य ने मजाक में कहा, "कल्पना कीजिए कि वह बोतल आरपार चली जाए और कोई पर्दे के पीछे छिपा हो तो?"

यह भी पढ़ें: टॉयलेट सीट पर बैठा था शख्स, अंदर से सांप ने पकड़ा प्राइवेट पार्ट और फिर; खून से लथपथ Video वायरल

पानी की बोतल वाली टिप

पानी की बोतल वाली टिप फ्लाइट अटेंडेंट ने दी. अन्य लोगों ने कुछ और भी ट्रैवल सेफ्टी के बारे में बताया. एक अन्य ने सुझाव दिया, "डू नॉट डिस्टर्ब कार्ड को दरवाजे के बीच रखें, ताकि आप देख सकें कि कोई आपके कमरे में आया है या नहीं." जाने से पहले, प्लेकार्ड को दरवाजे और दीवार के बीच रखे. जैसे ही यह दरवाजे के खुलने से लटकता है, आपको पता चल जाएगा कि कोई आपके कमरे में आया है या नहीं.

Trending news