Unusual Wedding Ceremony: हम सभी जानते हैं कि किस तरह कोविड काल (Covid Pandemic) में शादियां टलती रही हैं. सोचिए अगर आपकी शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हों और आप कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) निकल आएं तो क्या होगा? ऐसा ही कुछ एक कपल के साथ हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी शादी इसके बावजूद भी नहीं रोकी.


शादी को नहीं किया पोस्टपोन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा सैम ग्रीनबर्ग (Sam Greenberg) अपनी शादी से कुछ दिन पहले ही कोविड पॉजिटिव निकला. इसके बाद सैम और उनकी होने वाली पत्नी अमन्डा मिशेल (Amanda Michelle) के पास अपनी शादी को दोबारा पोस्टपोन करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था. ऐसे में दोनों ने बहुत ही अच्छी तरकीब निकाली और अपनी शादी को ना टालते हुए अपने प्लान को फॉलो किया. पूरा मामला जानने से पहले एक बार जरूर ये वायरल वीडियो (Viral Video) देखें...



ये भी पढें: Lalu Yadav: लालू यादव पर आई मुसीबत, CBI ने जांच के लिए 17 जगहों पर की छापेमारी  


दूल्हे के बिना हुआ फंक्शन


दरअसल दोनों की शादी बिल्कुल वैसे ही हुई जैसा कि पहले प्लान किया गया था. बस फर्क सिर्फ इतना था कि शादी में दूल्हा (Groom) नहीं था. इस अनोखी शादी में दूल्हे के बजाय एक कार्डबोर्ड पर दूल्हे को बनाकर वेडिंग सेरेमनी की जा रही थी. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि कैसे इनकी शादी कई बार टल चुकी है लेकिन इस बार दुल्हन अमन्डा मिशेल ने इस शादी के दिन को खराब नहीं होने दिया और जश्न (Function) को जिंदा रखा.



ये भी पढें: नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर, SC ने सुनाई है 1 साल की सजा


कुछ लोगों ने किया ट्रोल


जहां एक तरफ लोग इस शादी को फैशनेबल (Fashionable) बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को दूल्हे के लिए काफी बुरा लग रहा है. ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) कहते हैं कि उन्हें शादी टाल देनी चाहिए थी, जितना ये दिन दुल्हन (Bride) का है उतना ही दूल्हे का भी होना चाहिए. कुछ यूजर्स ने कहा कि कोई दूल्हे के बिना कैसे शादी कर सकता है.


LIVE TV