Unique Food By Influencer: एक्सपेरिमेंटल वीडियो ऑनलाइन काफी पॉपुलर हैं. हम आदतन रोज मोबाइल डिस्प्ले को स्क्रॉल करते रहते हैं और कुछ न कुछ हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिल जाते हैं. एक फूड रिलेटेड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को सिर्फ बर्फ का आनंद लेते हुए पाया गया. महिला अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्वादिष्ट खानों को शेयर करने का दावा करती है. वह फ्रिज में जमने के बाद बर्फ को डायरेक्ट खा रही है और उसे टेस्टी बता रही है. बर्फ को उसने दुबई का चॉकलेट बताया, जो सिर्फ 0 कैलोरी का है. यदि आप करीब से देखेंगे, तो पता चलेगा कि वो सिर्फ बर्फ के टुकड़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: खूबसूरत लड़की को रोज-रोज करना पड़ता है शेविंग, पीछे की वजह सुन बाहर निकल आएंगी आंखें


'बर्फ को चबाने का मजा ही कुछ और'


वीडियो में जब महिला ने बर्फ चबाया तो चटकने वाली आवाज आई. पोस्ट को शेयर करते हुए उसने लिखा, "हर खाने के लिए 0 कैलोरी दुबई चॉकलेट सही है." इंटरनेट पर लोगों ने जमकर रिएक्शन दिया. फिलहाल, अगर आप वीडियो पर गौर करेंगे तो पता चलेगा कि वह लड़की फ्रिज में जमने वाले आइस क्यूब को ही खा रही है और इसे दुबई का चॉकलेट बता रही है. इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कहा, "क्या मैं चॉकलेट के लिए पानी का ऑप्शन चुन सकता हूं?" एक अन्य ने लिखा, "एक डेंटिस्ट चिकित्सक के रूप में, मैं बता सकता हूं कि बर्फ आपके दांतों के लिए सबसे खतरनाक चीज है."


देखें वीडियो-



 


यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


वीडियो पर डॉक्टर ने कही कुछ ऐसी बात


डॉक्टर ने आगे लिखा, "बर्फ को खाने से आपके दांतों में हेयरलाइन क्रैक हो सकता है, और आप उन दातों को खो सकते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह वीडियो मुझे थोड़ा डराता है; क्योंकि यह आपको परेशान कर सकता है." एक व्यक्ति ने लिखा, "वह बर्फ को ऐसे खा रही है जैसे वह असल में चॉकलेट हो, लेकिन ऐसा खाने का मजा ही कुछ और है. भले ही हमारे गले और दांतों को नुकसान पहुंचा दे."