Lashkar terrorist killed: हिंदुस्तान का हर दुश्मन आज सदमें में है. भारत का दुश्मन चाहे किसी बिल में छिपा हो उसका सफाया हो रहा है. कनाडा से लेकर अमेरिका और पाकिस्तान तक बैठे भारत के खिलाफ अक्सर जहर उगलने वाले आतंकी मारे जा रहे हैं. इसी कड़ी में लश्कर-ए-तैय्यबा के एक और आतंकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लश्कर आतंकी हंजला की पाकिस्तान में हत्या हो गई है. भारत के इस दुश्मन को भी अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देहाल ही में देश का एक और दुश्मन उस वक्त कम हो गया जब लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के एक टॉप कमांडर हंजाल को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलियों से भून दिया. वो पंपोर में हुए आतंकवादी हमले का मास्टरमाइंड था जिसमें सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया गया था. उस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के आठ जवानों ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया था. वहीं 22 अन्य सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए थे.


PAK में भारत के एक और दुश्मन का काम तमाम


लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी अदनान अहमद उर्फ ​​हंजला अदनान की कराची में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंजला पर बीते 2 और 3 दिसंबर की दरमियानी रात को हमला हुआ था. अज्ञात हमलावरों ने उसपर 4 गोलियां चलाई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमले के बाद पाकिस्तान की सेना गुपचुप तरह से हंजला को अस्पताल ले कर गई, जहां 5 दिसंबर को उसने दम तोड़ दिया.


मामले की जांच करेंगी पाकिस्तान की पुलिस और खुफिया एजेंसी


वह भारत के खिलाफ चरमपंथी गातिविधियों में शामिल था. वह आतंकियों की भर्ती के लिए भी जिम्मेदार था. कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराने में उसकी भूमिका थी. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने उसके खिलाफ बीएसएफ काफिले पर हमले की जांच कर आरोप पत्र दायर किया था. लश्कर के इस आतंकवादी के खात्में से कुछ दिन पहले लश्कर का एक और कमांडर ढेर कर दिया गया था. अभी उसकी हत्या की जांच भी पूरी नहीं हो पाई थी कि हंजाल के साथ हुए हादसे ने सीमा पार बैठे आतंकवादियों को अंदर तक हिला कर रख दिया है.