Protest in Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हालात खराब हो गए हैं और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं. पार्टी के कई बड़े नेताओं ने समर्थकों से सड़क पर उतरने की अपील की है, जिसके बाद पीटीआई समर्थक जगह-जगह हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी कर रहे हैं. पाकिस्तान में प्रदर्शनकारियों ने लाहौर में सेना के कमांडरों के आवास और रावलपिंडी में सेना मुख्यालय के परिसर में प्रवेश किया है. प्रदर्शनकारियों ने लाहौर में कॉर्प्स कमांडर के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और आग लगा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ को काबू करने के लिए एक्शन मोड में पुलिस


इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के बाद इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर से तनाव शुरू हुआ और अब यह धीरे-धीरे पूरे पाकिस्तान में देखने को मिल रहा है. इमरान की गिरफ्तारी के बाद इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस बल एक्शन मोड में आ गई. हालांकि, इसके बाद आरोप लगाए जा रहे हैं कि पुलिस ने इमरान खान के समर्थकों पर हमला किया. इसके साथ ही इस दौरान इमरान के वकील पर भी हमला किया गया है, जिसमें कई वकीलों को चोट भी आई है.



हिंसा की आशंका को देखते हुए इस्लामाबाद में धारा 144 लागू


इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हिंसा शुरू हो गई है और इमरान खान की पार्टी पीटीआई (PTI) के कार्यकर्ताओं ने तोड़-फोड़ शुरू कर दिया है. हिंसा की आशंका को देखते हुए इस्लामाबाद में धारा 144 लागू कर कर दी गई. इस्लामाबाद के अलावा पाकिस्तान के कई हिस्सों में भी प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.


इमरान को दिया जा सकता है धीमा जहर: पीटीआई नेता


इमरान खान की गिरफ्तारी (Imran Khan Arrest) पर पूर्व मंत्री और पीटीआई नेता शेख रशीद (Sheikh Rasheed) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इमरान खान को जान को खतरा है और उन्हें धीमा जहर दिया जा सकता है. उन्होंने दावा किया कि इमरान खान की सियासत को खत्म करने के लिए शहबाज सरकार ने यह कदम उठाया है.