इस्लामाबाद: पाकिस्तानी अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिसे देखकर हंसी आ जाए. फिर चाहे वह इमरान खान (Imran Khan) के मंत्री हों या आवाम. एक बार फिर से पाकिस्तानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है और दुनिया जमकर उसका मजाक उड़ा रही है. यह वीडियो लेखक तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने शेयर किया है, साथ ही उन्होंने इसका एक मजेदार कैप्शन भी दिया है.


Tarek Fatah ने लिखा ये कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो शेयर करते हुए तारिक फतेह (Tarek Fatah) ने लिखा है, ‘टोक्यो ओलंपिक में एक भी मेडल ना जीतने के बाद पाकिस्तान वालों ने यह गेम पेश किया है’. वीडियो में पाकिस्तानियों को एक अजीब खेल खेलते दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के एक दूसरे को कमर के सहारे पकड़कर खड़े हैं. जबकि उनके पैरों के नीचे से एक-एक कर दो लड़के निकलते हैं, जो एक-दूसरे पर चप्पल चलाते हैं.



ये भी पढ़ें -Temple Attack पर भारत की नाराजगी के बाद Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी, गणेश मंदिर की मरम्मत का किया वादा


Video पर कमेंट की आई बाढ़


काफी देर तक दोनों यूं ही पैरों के नीचे से निकलते रहते हैं और चप्पल चलाने का सिलसिला भी चलता रहता है. इस वीडियो को अब तक 55.2K बार देखा जा चुका है और कमेंट की तो जैसे बाढ़ आ गई है. हितेंद्र नामक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जूता खाना उनका पुराना शौक है, अब उसे पेशा बनाने की तैयारी है'. इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान को केवल तभी मेडल मिल सकता है, जब वो चीन का हिस्सा बन जाए.