लव-कुश की इकलौती बहन हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानिए `दबंग गर्ल` की फैमिली में है कौन-कौन?

Sonakshi Sinha Family: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर चारों तरफ बवाल काटा हुआ है. हर दिन एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है, लेकिन इन खबरों पर सोनाक्षी-जहीर के साथ-साथ दोनों ही परिवारों ने चुप्पी साधी हुई है. शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की फैमिली के तो खूब चर्चे हो रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली में कौन-कौन है...?

प्राची टंडन Wed, 19 Jun 2024-2:37 pm,
1/5

सोनाक्षी सिन्हा फैमिली

सोनाक्षी सिन्हा के पिता दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी का नाम पूनम सिन्हा है. शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा के तीन बच्चे हैं. ऐसे में सोनाक्षी की फैमिली में 5 लोग हैं. सोनाक्षी का परिवार मुंबई के पौश इलाके में स्थित रामायण नाम के 8 मंजिला बंगले में रहते हैं. 

2/5

सोनाक्षी सिन्हा के पिता

सोनाक्षी और उनके पिता शत्रुघ्न का खूबसूरत बॉन्ड है. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने पापा शत्रुघ्न के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर में ऐसे तो कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. लेकिन उनका एक डायलॉग 'खामोश' खूब फेमस रहा है. यह आज भी लोगों की जुबां पर छाया रहता है. शत्रुघ्न सिन्हा के तीन भाई हैं राम, लखन, भरत हैं, यह तीनों ही अपनी-अपनी फील्ड में खूब सक्सेसफुल हैं और मुंबई में ही रहते हैं. लेकिन शत्रुघ्न के तीनों भाई और उनकी फैमिली लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है. 

3/5

सोनाक्षी सिन्हा की मां

सोनाक्षी का मां पूनम सिन्हा के साथ भी स्ट्रांग बॉन्ड रहा है. सोनाक्षी सिन्हा, बर्थडे और मदर्स डे पर कभी भी मां पूनम सिन्हा के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करना मिस नहीं करती हैं. बता दें, पूनम सिन्हा ने एक्टिंग से लेकर राजनीति में खूब नाम कमाया है. 

4/5

सोनाक्षी सिन्हा के भाई

सोनाक्षी सिन्हा के दो भाई हैं लव और कुश. शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने अपने बेटों का नाम रामायण पर रखा है. लव सिन्हा ने भी अपने पिता और मां की तरह एक्टिंग और राजनीति में हाथ आजमाया है. लव सिन्हा फिल्म साडियां, पलटन और गदर 2 में दिखाई दे चुके हैं. वहीं सोनाक्षी के भाई कुश लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. 

5/5

सोनाक्षी सिन्हा रूमर्ड बॉयफ्रेंड

सोनाक्षी सिन्हा की रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जहीर इकबाल एक एक्टर हैं,जो नोटबुक और डबल एक्सएल जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. जहीर इकबाल, सोनाक्षी की तरह फिल्मी फैमिली से नहीं बल्कि एक बिजनेस फैमिली से आते हैं. जहीर के पिता एक जूलर हैं, और मां हाउस वाइफ हैं. जहीर की एक बहन है, जिनका नाम सनम रतनसी है और एक छोटा भाई भी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link