Budh Uday 2024 Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित अंतराल के बाद चाल परिवर्तन करते हैं. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव राशिचक्र की सभी 12 राशियों पर पड़ता है. किसी के लिए प्रभाव शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार बुद्धि, व्यापार, सुख-समृद्धि के कारक बुध जल्द ही राशि परिवर्तन करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तुला राशि में बुध उदय
हिन्दू पंचांग के अनुसार दिवाली से पहले 22 अक्टूबर को शाम 6 बजकर 58 मिनट पर बुध तुला राशि में उदय होने वाले हैं. बुध उदय का प्रभाव 3 राशियों के लिए बेहद लाभदायक माना जा रहा है. इन राशियों को जबरदस्त फायदा मिलेगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में...


यह भी पढ़ें: Dussehra 2024: दशहरा पर कितने दीपक जलाना होता है शुभ? जान लें सही नियम, दिशा और समय


 


1. मिथुन राशि
बुध उदय का प्रभाव मिथुन राशि के लोगों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इन लोगों के जीवन में नए अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे. करियर में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा. सीनियर्स काम की तारीफ करेंगे. बॉस आपसे खुश रहेंगे. धनलाभ के योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी.



2. कन्या राशि
तुला राशि में बुध उदय कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. इन लोगों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी के मामले में आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. जो लोग नया व्यापार शुरू करने का विचार कर रहे हैं वो इस समय कर सकते हैं. निवेश करने के लिए समय अच्छा है अच्छा रिटर्न आपको भविष्य में मिल सकता है. स्वास्थ्य भी पहले से बेहतर होगा.


यह भी पढ़ें: महानवमी के अवसर पर जानें क्या है नवरात्रि का स्त्रीत्व से संबंध, घर-समाज पर इसका प्रभाव


 


3. तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए बुध उदय गुड न्यूज लेकर आएगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. कार्यों में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. जो कार्य बहुत समय से अटका हुआ है वो पूरा होगा. दांपत्य जीवन की समस्याएं दूर होंगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें मुनाफा भी अच्छा होगा.


Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.