साप्‍ताहिक राशिफल 16 से 22 जून 2024: जून का तीसरा सप्‍ताह 4 राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लाने वाला है. इन लोगों को तरक्‍की, धन और सम्‍मान मिलेगा. अप्रत्‍याशित सूचना मिल सकती है. वहीं 3 राशि वालों को नुकसान होने के योग हैं. बाकी राशियों के लिए समय मिश्रित फलदायी रहेगा. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए 16 से 22 जून 2024 तक का समय मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष - व्यापारी वर्ग के लोग अपनी दुकान, शोरूम, कार्यालय में बदलाव कर सकते हैं. नौकरी में अधिकारियों के माध्यम से सम्मान मिलने के संकेत हैं. शेयर बाजार में अचानक निवेश ना करें.


वृषभ - यह सप्ताह करियर से जुड़ी परेशानियों को सुलझाने में निकलेगा. स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. रुका हुआ धन प्राप्त होने से प्रसन्नता रहेगी.


मिथुन - इस सप्ताह उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के संकेत हैं. आत्मविश्वास बढ़ेगा जिससे आप कोई भी नया कार्य शुरू करने में सफलता प्राप्त करेंगें. नई नौकरी प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. 


कर्क - लंबी दूरी की यात्रा पर धन खर्च होगा. व्यापार व्यवसाय का विस्तार करने में सफलता प्राप्त होगी. सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा.


सिंह - कारोबारी मामलों में आ रही समस्याओं को सुलझाने में व्यस्तता रहेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शेयर बाजार में निवेश से बड़ा धन लाभ होने की संभावना है.


कन्या - यह सप्ताह आर्थिक मामलों में बहुत अनुकूल रहेगा. आय में वृद्धि होगी. धन संबंधित लेन देन में अच्छा धन लाभ होगा. साझेदारी में किए गए व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है. 


तुला - छोटे व्यापारियों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में सम्मान प्राप्त होगा. व्यापार व्यवसाय में बदलाव की संभावना है. पदोन्नति मिलने की संभावना है.


वृश्चिक - व्यापार व्यवसाय में साख बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आयात निर्यात के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा धन लाभ होगा.


धनु - बड़े संस्थानों से प्रस्ताव मिल सकता है. संपत्ति खरीदने तथा बेचने से धन कमाने के अवसर मिलेंगे. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होगा. 


मकर - नौकरी में बदलाव संभव है. नौकरी में बदलाव से आर्थिक उन्नति होगी. उत्पादन के क्षेत्र से जुड़े कारोबार में लाभ होता दिखाई दे रहा है. नौकरी कर रहे लोगों का वेतन बढ़ सकता है.


कुंभ - आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है. नया व्यापार आरंभ करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है. धन उधार देने से बचें. संपत्ति खरीदने बेचने में जल्दीबाज़ी ना करें.


मीन - नया वाहन खरीदने के योग हैं. किसी आवश्यक एवं महत्वपूर्ण कार्य के लिए धन उधार लेना पड़ सकता है. व्यापार को सावधानी से करें कानूनी मामलों में पड़ने से बचें. 


(Dislaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)