Guru Vakri 2022 Effect: गुरु ग्रह को ज्ञान, शिक्षा, भाग्‍य वृद्धि कराने वाला ग्रह माना गया है. गुरु शुभ हों तो किस्‍मत चमक जाती है. गुरु गोचर और गुरु की चाल में बदलाव जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. गुरु इस समय स्‍वराशि मीन में हैं और आने वाली 29 जुलाई 2022 से वे मीन में ही वक्री होने जा रहे हैं. वक्री गुरु सभी 12 राशियों पर असर डालेंगे लेकिन 3 राशि वालों को छप्‍पर फाड़ लाभ देंगे. 3 राशियों के लिए वक्री गुरु बेहद शुभ साबित होंगे. 


इन लोगों को तगड़ा लाभ देंगे वक्री गुरु 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ (Taurus)- मीन राशि में गुरु का वक्री होना वृषभ राशि वालों को भी खूब लाभ देगा. उनकी इनकम बढ़ेगी. नई नौकरी लगेगी. सैलरी बढ़ेगी. अचानक कहीं से पैसा मिलेगा. आय के एक से ज्‍यादा स्‍त्रोत बनेंगे. व्‍यापारियों को लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. ऐसे जातक जो शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्‍हें विशेष लाभ होगा.  


मिथुन (Gemini)- गुरु की वक्री चाल मिथुन राशि वालों को भी फायदा ही फायदा ही देगी. उन्‍हें नौकरी-व्‍यापार में लाभ होगा. वर्कप्‍लेस पर अचछा माहौल रहेगा. तारीफ मिलेगी. व्‍यापारियों का काम मजबूत होगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा. कुल मिलाकर यह समय उनके मजबूत भविष्‍य की नींव रखने वाला साबित होगा. 


कर्क (Cancer)- कर्क राशि के जातकों को वक्री गुरु खूब लाभ देंगे. उन्‍हें हर काम में किस्‍मत का साथ मिलेगा. चे यात्रा पर जाएंगे. ये यात्राएं भी लाभदायी साबित होंगी. खासतौर पर इस राशि के व्‍यापारियों को बहुत लाभ होगा. रुके हुए काम बनने लगेंगे. तरक्‍की मिलेगी. कुल मिलाकर यह समय हर मामले में बहुत लाभकारी साबित होगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर