1- नीता अंबानी ऐसे ही नहीं बनीं खास! जानें नवंबर में जन्‍मे लोगों के विशेष गुण Click Here To Read Full Story


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

November Birth Natives: नवंबर में पैदा हुए लोग बहुत खास होते हैं. इन पर गुरु ग्रह की विशेष कृपा होती है, जो उन्‍हें बेहद भाग्‍यवान और धनवान बनाती है. ये जातक अपनी खासियतों के कारण बहुत लोकप्रिय भी होते हैं. 


2- ये 2 बड़े ग्रह एक साथ बदलने जा रहे हैं राशि, इन लोगों को मिलेगी करियर में बेशुमार तरक्की Click Here To Read Full Story


Grah Gochar In November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. नवंबर में मंगल और बुध ग्रह एक साथ राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. जानें किन राशियों को इस दौरान लाभ मिलेगा. 


3- देव दीपावली पर लग रहा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण! जानें सारी डिटेल्‍स Click Here To Read Full Story


Chandra Grahan 2022 Date and Time in India: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण 8 नवंबर को लग रहा है. यह ग्रहण भारत में दिखाई देगा और इसका सूतक काल भी मान्‍य होगा. यह चंद्र ग्रहण मेष राशि में लग रहा है. 


4- जिंदगी बदल देंगे ये पॉवरफुल वास्‍तु टिप्‍स, अपनाते ही बरसने लगेगा पैसा! Click Here To Read Full Story


Vastu Tips for Money and Positivity: कई बार घर में बेवजह झगड़े होते हैं या सदस्‍यों की तरक्‍की रुक जाती है. लगातार धन हानि होती है. घर के लोग अक्‍सर बीमार रहते हैं. ऐसी विभिन्‍न समस्‍याओं के लिए घर की नकारात्‍मक ऊर्जा जिम्‍मेदार होती है.


5- आने वाली है सौर सुनामी...मचेगी तबाही! रोंगटे खड़े कर देंगी 2023 की ये भविष्‍यवाणियां Click Here To Read Full Story


Baba Vanga Prediction in Hindi:  बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणी की हैं. इनमें से एक भविष्‍यवाणी सौर सुनामी को लेकर भी है. 


6- कार्तिक पूर्णिमा पर तुलसी की मिट्टी से कर लें ये छोटा-सा काम, कोसों दूर चला जाएगा दुर्भाग्य Click Here To Read Full Story


Kartik Purnima Upay: धार्मिक ग्रंथों के अनुसार कार्तिक का महीना भगवान विष्णु का प्रिय माह है. इस माह में भगवान 117 दिन की निद्रा के बाद जागते हैं. इस माह में पूजा-पाठ का विशेष महत्व है. कार्तिक पूर्णिमा पर इन उपायों से श्री हरि की कृपा पाई जा सकती है. 


7- नवंबर-दिसंबर में हैं शादी के बस इतने मुहूर्त! कब से कब तक शादियों पर रहेगा बैन? Click Here To Read Full Story


Vivah Muhurat 2022 Hindu Panchang: इस साल तुलसी विवाह के दिन रहने वाले अबूझ मुहूर्त पर भी विवाह नहीं हो पाएंगे. साल 2022 के 2 आखिरी महीनों नवंबर और दिसंबर में शादी-विवाह के बहुत कम मुहूर्त हैं. 


8- मार्गी शनि खोलेंगे इन राशि वालों के नसीब! शश महापुरुष राजयोग देगा नई जॉब-प्रमोशन Click Here To Read Full Story


Shani Margi 2022 Makar Rashi: शनि ग्रह स्‍वराशि मकर में मार्गी हो गए हैं और 17 जनवरी 2023 तक शनि सीधी चाल चलेंगे. शनि देव की सीधी चाल ने शश महापुरुष राजयोग बनाया है जो 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 


9- करोड़पति को भी कंगाल बना देती है ये एक गलती, जान लें वरना बहुत पछताएंगे! Click Here To Read Full Story


Chanakya Niti in Quotes: चाणक्‍य नीति में मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के तरीके बताए गए हैं. साथ ही यह भी बताया गया है कि कौनसे काम करने से व्‍यक्ति करोड़पति से कंगाल हो जाता है. 


10- भोलेनाथ से जुड़ा ये एक उपाय जीवन में लाएगा बड़ा बदलाव, लौट कर नहीं आएंगे बुरे दिन Click Here To Read Full Story


Om Namah Shivay: लाख जतन करने के बाद भी अगर आर्थिक तंगी में सुधार नहीं आ रहा, तो भगवान शिव के इस मंत्र का जाप आपकी सभी समस्याओं को पल में दूर कर सकता है. ये मंत्र आपकी किस्मत बदल कर रख देगा. 


 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें