Baba Vanga Prediction: आने वाली है सौर सुनामी...मचेगी तबाही! रोंगटे खड़े कर देंगी 2023 की ये भविष्‍यवाणियां
Advertisement
trendingNow11418218

Baba Vanga Prediction: आने वाली है सौर सुनामी...मचेगी तबाही! रोंगटे खड़े कर देंगी 2023 की ये भविष्‍यवाणियां

Baba Vanga Prediction in Hindi:  बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणी की हैं. इनमें से एक भविष्‍यवाणी सौर सुनामी को लेकर भी है. 

फाइल फोटो

Baba Vanga Prediction For 2023 in Hindi: दुनिया की मशहूर भविष्‍यवेत्‍ता बाबा वेंगा ने आने वाले कई दशकों और सदियों के लिए कई भविष्‍यवाणियां की हैं. इनमें एक भविष्‍यवाणी तो दुनिया खत्‍म होने से जुड़ी है. बाबा वेंगा की कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं, ऐसे में उनकी दुनिया खत्‍म होने या तबाही मचने की भविष्‍यवाणियों को लेकर डर का माहौल होना लाजिमी है. साल 2023 के लिए भी बाबा वेंगा ने कई भविष्‍यवाणियां की हैं. इनमें से 5 भविष्‍यवाणी ऐसी हैं, जिनका सच होना पूरी दुनिया को उलट-पुलट कर सकता है. ये भविष्‍यवाणी सच हुईं तो मानवजाति को बड़ा नुकसान होगा. 

2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियां 

- बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों के मुताबिक एक बड़ा देश लोगों पर जैविक हथियारों से हमला करेगा. मौजूदा हालात देखें तो रूस-यूक्रेन की जंग पूरी दुनिया के लिए खतरा बन गई है. रूसी राष्‍ट्रपति पुतिन कई बार परमाणु बम के उपयोग की धमकी दे चुके हैं. 

- बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में सौर तूफान या सौर सुनामी आ सकती है. इस तूफान से ग्रह के चुंबकीय ढाल को बुरी तरह से नुकसान होगा.

- बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में पूरी दुनिया में अंधेरा छा सकता है. पृथ्‍वी पर एलियंस हमला कर सकते हैं और इसमें करोड़ों लोगों की मौत हो सकती है. 

- परमाणु ऊर्जा संयंत्र में विस्फोट हो सकता है, जिससे बने जहरीले बादल एशिया महाद्वीप के ऊपर आ जाएंगे. इससे दुनिया के कई देश गंभीर रोगों की चपेट में आ सकते हैं. 

- बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी की मानें तो 2023 तक इंसानों का जन्म प्रयोगशालाओं में होगा. यहां से लोगों का चरित्र, त्वचा का रंग तय होगा. यानी कि जन्‍म की प्रक्रिया पूरी तरह नियंत्रित प्रक्रिया होगी. 

2022 में सच हो चुकी हैं 2 भविष्‍यवाणी 
 
Baba Vanga ने 2022 में कुछ देशों में पानी की समस्‍या होने और कुछ देशों में बाढ़ से हालात खराब होने की भविष्‍यवाणी की थी. पुर्तगाल और इटली में कई इलाकों में सूखा पड़ चुका है. वहीं ऑस्‍ट्रेलिया और एशियाई देशों ने 2022 में बाढ़ का जमकर कहर झेला, जिसमें पाकिस्‍तान शामिल है. 

कौन हैं बाबा वेंगा 

बाबा वेंगा का जन्म 1911 में बुल्‍गारिया में हुआ था. उनका असली नाम वेंगेलिया गुश्तेरोवा था. 12 साल में उन्‍होंने अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी. 1996 में अपनी मृत्‍यु से पहले उन्‍होंने कई ऐसी भविष्‍यवाणियां की थीं जो सच साबित हो रही हैं. हालांकि बाबा वेंगा का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं हैं लेकिन उनकी भविष्‍यवाणियां हमेशा चर्चा में रहती हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news