Budh Shukra Yuti June 2022: 3 जून से बुध मार्गी हो गए हैं. बुध का वृषभ राशि में सीधी चाल चलना सभी राशियों पर असर डालेगा. वहीं आने वाली 18 जून को शुक्र ग्रह भी वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र की राशि वृषभ में बुध-शुक्र की युति से महालक्ष्‍मी योग बन रहा है. ग्रहों की युति के कारण बन रहे इस बेहद शुभ योग का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. यह असर जीवन के कई पहलुओं पर पड़ेगा. बुध जहां धन, बुद्धि, व्‍यापार के कारक हैं, वहीं शुक्र धन-वैभव, भौतिक सुख, रोमांस के कारक ग्रह हैं. जानते हैं कि इन ग्रहों की युति किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगी. 


बुध-शुक्र की युति करेगी इन राशि वालों पर धन वर्षा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए बुध शुक्र की युति से बन रहा महालक्ष्‍मी योग जमकर लाभ देगा. यह योग इन राशि वालों को वाणी और आर्थिक स्थिति के मामले में लाभ दिलाएगा. जातकों के वाणी के दम पर काम बनेंगे. आर्थिक लाभ होगा. अचानक धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. व्‍यापारियों को बड़ा लाभ हो सकता है. कुल मिलाकर यह समय हर लिहाज से अच्‍छा रहेगा. 


सिंह राशि: सिंह राशि वालों को यह योग नई नौकरी दिला सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं. धन लाभ होगा. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. मां लक्ष्‍मी की कृपा से जीवन में भरपूर सुख-समृद्धि रहेगी. 


यह भी पढ़ें: Palmistry: बैठे-बिठाए अमीर बन जाते हैं ये लोग, ससुराल से मिलती है खूब धन-संपत्ति! ऐसे करें चेक


कर्क राशि: कर्क राशि वालों को यह समय खूब लाभ देगा. तरक्‍की मिलेगी, मान-सम्‍मान मिलेगा. बुध-शुक्र की युति से बन रहा महालक्ष्‍मी योग कामों में सफलता दिलाएगा. आप अब तक जिन योजनाओं पर काम कर रहे थे, उनमें अब नतीजे मिलने लगेंगे. आय बढ़ेगी. प्रमोशन मिल सकता है. लाभदायी यात्रा होने के योग हैं. 


यह भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन घरों में हमेशा रहता है मां लक्ष्‍मी का वास! आज से ही करें ये काम, बनेंगे धनवान


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)