Navpancham Rajyog Effects on Zodiac Signs : वैदिक शास्त्र के अनुसार नव ग्रहों का एक निश्चित अंतराल में गोचर करके कई शुभ और अशुभ योग बनाते हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. आपको बता दें कि लगभग 300 साल बाद गुरु,सूर्य और मंगल ग्रह ने नवपंचम योग बनाया है. जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर पड़ेगा. इस समय मंगल ग्रह मिथुन राशि में हैं, वहीं शनि कुंभ राशि में उदित हो चुके हैं. इस तरह शनि का उदय और मंगल गोचर मिलकर नवपंचम राजयोग बना रहे हैं. दरअसल, इस समय शनि से मंगल पंचम और मंगल से शनि नवम भाव में विराजमान हैं.यह नवपंचम राजयोग 3 राशि के जातकों के लिए सबसे बड़ा लाभकारी साबित होगा. तो चलिए जानते हैं कि ये राशियां कौन सी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवपंचम राजयोग चमकाएगा इन राशियों का भाग्य 


मेष राशि  - नवपंचम राजयोग मेष राशि के जातकों के लिए शुभ अच्‍छा देगा. इन राशि के जातकों का साहस और ऊर्जा का स्‍तर बढ़ा हुआ रहेगा. आप आसानी से काम पूरे कर लेंगे. कारोबार से जुड़े लोगों को व्यापार में बड़ा मुनाफा प्राप्त होगा.


कन्या राशि- नवपंचम राजयोग से कन्या राशि के जातकों को कामकाज में सफलता प्राप्त होगी.नौकरी के क्षेत्र के लोगों की सैलरी बढ़ने के प्रबल योग हैं. साथ ही कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. आपके लोगों से शत्रुता खत्म होगी. 


कुंभ राशि-  कुंभ राशि के जातकों को नवपंचम राजयोग मान-सम्‍मान दिलाएगा. वर्कप्‍लेस पर प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. कारोबार बढ़ेगा. अपने मित्रों और भाइयों की मदद से कोई बड़ा काम पूरा कर पाएंगे. आपके जीवन में धन की आवक बढ़ेगी. उच्च शिक्षा ले रहे छात्रों के लिए अच्‍छा समय है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)